उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

शिकायत करने थाने पहुंची महिला से अभद्रता, भाई की पिटाई

कानपुर में महिला को मोबाइल चोरी की शिकायत करना भरी पड़ गया. महिला ने आरोप लगाया है कि शिकायत करने थाने पहुंची तो उसके साथ अभद्रता की गई. बाद में उसके भाई की रात भर थाने में बंद कर पिटाई की गई.

By

Published : Feb 11, 2021, 10:52 PM IST

Updated : Feb 11, 2021, 11:00 PM IST

महिला के साथ अभद्रता.
महिला के साथ अभद्रता.

कानपुरः कल्याणपुर थाना क्षेत्र के पनकी रोड पर बाइक सवार युवक-युवती ने एचडीएफसी लाइफ इंसोरेंस में काम करने महिला का मोबाइल छीनकर फरार हो गए. आरोप है कि जब मोनिका सिंह इस बात की जानकारी कल्याणपुर थाने में देने पहुंची तो पुलिस उनके साथ अभद्रता की. जब इस बात का उस महिला के भाई कौशलेंद्र सिंह ने विरोध किया तो पुलिस ने भाई की बुरी तरह से पिटाई कर दी. इससे कौशलेंद्र को काफी चोटें भी आईं हैं.

महिला के साथ अभद्रता.

कल्यानपुर पुलिस ने अपने आप को बचाते हुए पीड़ित महिला के भाई को एक महिला कांस्टेबल का वीडियो बनाने के इल्जाम में कई धाराओं में मुकदमा लिखकर जेल भेज दिया. वहीं पीड़ित महिला का आरोप है कि जब कल रात महिला अपने भाई के साथ मोबाइल चोरी की सूचना देने थाने पहुंची तो वहां मौजूद दारोगा और सिपाही ने पीड़ित महिला से ऑनलाइन मुकदमा दर्ज कराने को कहा.

तभी पीड़िता का भाई मोबाइल से सिपाही और दारोगा का वीडियो बनाने लगा. तभी वहां मौजूद सिपाहियों ने उस पीड़ित युवक का मोबाइल छीनकर उसको बुरी तरह से पीट दिया. इतना ही नहीं उस युवक के खिलाफ कई मुकदमे लिखकर जेल भेज दिया.

Last Updated : Feb 11, 2021, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details