उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

दबंगों ने व्यक्ति को मारा चाकू, हालत गंभीर

कानपुर के बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने मामूली बात पर एक अधेड़ को चाकू मारकर घायल कर दिया. गम्भीर हालत में अधेड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मामले में पुलिस की लापरवाही पर एसपी ग्रामीण ने थानेदार को फटकार लगाकर धाराएं बढ़ाने का आदेश दिया है.

By

Published : Feb 2, 2021, 8:44 AM IST

दबंगों ने व्यक्ति को मारा चाकू
दबंगों ने व्यक्ति को मारा चाकू

कानपुर : बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र में दबंगों ने मामूली बात पर एक अधेड़ को चाकू मारकर घायल कर दिया. गम्भीर हालत में अधेड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस ने मामले में केवल एनसीआर दर्ज की और मुख्य आरोपी को हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया. मामला जब एसपी ग्रामीण के पास पहुंचा तो उन्होंने थानेदार को फटकार लगाकर धाराएं बढ़ाने का आदेश दिया है.

दरअसल, ये मामला बिल्हौर कोतवाली क्षेत्र के बेदीपुर गांव का है. जहां के रहने वाले 48 साल के विजय प्रताप अग्निहोत्री ने अपने खेत में पशुओं के चराने का विरोध किया था. जिस पर दबंगों ने रात में उस पर जानलेवा हमला कर दिया. दबंग चाकू से उसके शरीर पर कई जगह वार करके फरार हो गए. वहीं गम्भीर हालत में अधेड़ को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. दूसरी तरफ आरोप है कि घायल के परिजनों की शिकायत के बाद भी पुलिस ने मामले में लापरवाही बरतते हुए केवल एनसीआर दर्ज की. मामला जब अधिकारियों तक पहुंचा उसके बाद पुलिस ने मेडिकल के आधार पर धाराएं बढ़ाकर दबंगों पर कार्रवाई करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details