उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मंत्री नंद गोपाल नंदी बोले- आतंकवाद को मुंहतोड़ जवाब दे रही भाजपा, देश की तरक्की चाहने वाला हर शख्स एनडीए के साथ

औद्योगिक विकास एवं निर्यात मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी (Minister Nand Gopal Kanpur visit) गुरुवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए कानपुर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विभिन्न मुद्दों पर मीडिया से बातचीत की.

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Dec 7, 2023, 4:05 PM IST

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी गुरुवार को कानपुर पहुंचे.
मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी गुरुवार को कानपुर पहुंचे.

मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी गुरुवार को कानपुर पहुंचे.

कानपुर :औद्योगिक विकास एवं निर्यात मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी गुरुवार को कानपुर पहुंचे. बुंदेलखंड के क्षेत्रीय कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं संग उन्होंने चाय पर चर्चा की. इसके बाद किदवई नगर स्थित केके गर्ल्स कॉलेज में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में भी शामिल हुए. इस दौरान मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार आतंकवाद को मुहंतोड़ जवाब दे रही है. भारत की तरक्की चाहने वाला हर शख्स एनडीए के साथ है.

पीएम जनता को परिवार की तरह मानते हैं :मंत्री नंद गोपाल नंदी ने केके गर्ल्स कॉलेज में दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की. इसके बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 130 करोड़ लोगों को अपने परिवार की तरह मानते हैं. विकसित भारत संकल्प यात्रा से देश के अंतिम व्यक्ति और अंतिम गांव तक सरकार की योजनाओं का लाभ पहुंचाने का प्रयास किया जा रहा है. साल 2014 में जब प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी देश के सामने आए थे तो हर घर मोदी, घर-घर मोदी के नारे लगे थे. तब से लेकर अभी तक वह बिना रुके लगातार कार्य कर रहे हैं. इसका नतीजा लोगों के सामने है. हाल ही के तीन राज्यों में भाजपा की सरकार बनी है.

गोगामेड़ी हत्याकांड पर बोले- बख्शे नहीं जाएंगे आरोपी :मंत्री ने कहा कि जहां लोग कह रहे थे कि खाता भी नहीं खुलेगा वहां भी हम लोगों का वोट बैंक बढ़ा है. हिंदुस्तान को प्यार करने वाला व्यक्ति, हिंदुस्तान को ऊंचाइयों पर देखने वाला व्यक्ति एनडीए के साथ है. देश के जिन लोगों को सरकारी लाभ मिल चुका है वह लोग अपना अनुभव साझा करेंगे कि सरकार ने क्या कुछ किया. जिन लोगों को योजनाओं का लाभ नहीं मिला उन्हें भी विकसित भारत संकल्प यात्रा के जरिए योजनाओं का लाभ दिलाया जाएगा. राजस्थान में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर मंत्री ने कहा कि घटना के पीछे जो लोग हैं, वह छोड़े नहीं जाएंगे.

यह भी पढ़ें :बनारस से अयोध्या के लिए शुरू होगी हेलीकाप्टर सेवा; अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस पहला घाट तैयार

ABOUT THE AUTHOR

...view details