उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: पति ने पत्नी को जिंदा जलाने का किया प्रयास

यूपी के कानपुर में एक नशेबाज पति ने अपनी पत्नी को रसोई गैस से जला दिया. पत्नी पति को शराब पीने के लिए मना करती थी. इसी को लेकर आएदिन विवाद होता था.

By

Published : Sep 29, 2020, 10:58 PM IST

Etv bharat
थाना जूही, कानपुर नगर

कानपुर: जनपद के जूही थाना क्षेत्र में पति को नशा करने से रोकना पत्नी को महंगा पड़ गया. यहां अपनी पत्नी को ही जलाने का मामला प्रकाश में आया है. दरअसल जूही थाना क्षेत्र में ज्ञानोदय विद्यालय के पास नशेबाज पति ने पत्नी को रसोई गैस से जला दिया. पत्नी अपने पति को शराब पीने के लिए मना करती थी. रोज-रोज शराब न पीने के लिए मना करने की आदत से आजिज आकर पति ने पत्नी को रसोई गैस से जला दिया.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि नशेबाजी का विरोध करने के कारण आएदिन पति-पत्नी में विवाद होता था. आज भी जब पत्नी ने पति को शराब पीने के लिए मना किया तो पति ने पत्नी को मारा और फिर रसोई से रबड़ समेत गैस सिलेंडर लेकर रबड़ पत्नी के सामने करके सिलेंडर की नॉब खोल दी और माचिस जला दी. इससे पत्नी का चेहरा बुरी तरह झुलस गया.

पत्नी भाग कर मकान मालिक के पास गई और जान बचाने की गुहार लगाई. इसके बाद मकान मालिक ने पुलिस बुलाकर आरोपी पति को गिरफ्तार करवा दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है और आरोपी की पत्नी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा है. आरोपी की पत्नी का कहना है कि वह अब अपने पति से छुटकारा चाहती है, अब वह उसके साथ नहीं रह सकती.

ABOUT THE AUTHOR

...view details