उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: जुए में रुपये खत्म होने पर पत्नी को लगाया दांव पर, हारने पर किया दोस्तों के हवाले

यूपी के कानपुर में जुए का शौकीन पति ने हारने के बाद पत्नी को दांव पर लगा दिया. लेकिन यहां भी किस्मत ने साथ नहीं दिया और वह पत्नी को भी बार गया. आरोप है कि जुआ जीते हुए लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की. महिला ने आरोप लगाया की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ फिर उन्हें छोड़ दिया.

By

Published : Sep 20, 2019, 11:14 PM IST

जुए में पत्नी को दांव पर लगाया.

कानपुर: जिले में जुआ खेलने के शौकीन पति ने हारने के बाद अपनी पत्नी को ही दांव पर लगा दिया. हारने के बाद जुआ जीते हुए लोगों ने उसके पति के सामने उससे छेड़छाड़ करने की कोशिश की. महिला ने किसी तरह खुद को बचाया.

जुए में पत्नी को दांव पर लगाया.


जानें पूरा मामला-

  • मामला कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है.
  • महिला का आरोप है जुए में रुपये हारने के बाद पति ने उसे दांव पर लगा दिया.
  • इसके बाद पति ने पत्नी को भी हार गया.
  • इसके बाद उसके चार दोस्तों ने उसके साथ बदसलूकी की.
  • महिला ने कल्याणपुर थाने में इसकी शिकायत की.
  • इस पर सभी आरोपियों के खिलाफ बलात्कार का मुकदमा दर्ज कर लिया गया.

पढ़ें:- कलयुगी पति ने पत्नी को जुए में दांव पर लगाया

महिला का आरोप है कि उसका पति नशे का आदी है. बीती 15 सितंबर को दोस्तों के साथ घर में जुआ खेल रहा था. जब उसके पास पैसे खत्म हो गए, तो उसने पत्नी को ही दांव पर लगा दिया. उसके दोस्त जब जुए में उसकी पत्नी को जीत गए तो उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की. महिला ने किसी तरह खुद को बचाया. महिला का आरोप है कि जब पुलिस में शिकायत करने के बाद पुलिस सभी आरोपी को पकड़कर थाने ले आयी, लेकिन कुछ देर बाद सभी को छोड़ दिया.


महिला ने तहरीर दी है कि चार लोग उसके घर में जबरन घुस गए थे. उसके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की. महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में जो भी आरोपी हैं, उनकी तलाश की जा रही है. जल्दी ही सभी की गिरफ्तारी कर उचित कार्रवाई की जायेगी.
-संजीव सुमन, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details