उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: तालाब में पति-पत्नी का शव मिलने से हड़कंप

By

Published : Jun 16, 2020, 1:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में मंगलवार को तालाब में एक दंपति का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं एसपी कहना है कि दंपति ने जहर खाकर आत्महत्या की है.

husband and wife dead body found in pond
दंपति का मिला शव

कानपुर: जनपद के एक तालाब में वृद्ध दंपति का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गयी. घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ घटनास्थल पर पहुंच गई. वहीं सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के लोगों से मृतकों के बारे में जानकारी ली, साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.
फिलहाल मौत का कारण जहर खाना बताया जा रहा है. हालांकि पुलिस मौत की हकीकत की जांच कर रही है.

दंपति का मिला शव

तालाब में मिला दंपतिका शव
यह घटना जनपद के महाराजपुर थाना क्षेत्र के सलेमपुर गांव की है. इस गांव के रहने वाले 65 वर्षीय बद्री कुशवाहा और उनकी पत्नी शिव प्यारी कुशवाहा पारिवारिक विवाद के कारण काफी दिनों से अवसाद में थे. मंगलवार को दोनों के शव सरसौल गांव के बाहर बने तालाब में पाया गया.

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पुलिस घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसपी ग्रामीण प्रदुम्न सिंह का कहना है कि फिलहाल दोनों ने जहर खाकर आत्महत्या की है. पुलिस ने जब गहनता से छानबीन की तो पता चला कि दोनों अपनी लड़की के घर में रह रहे थे. जहां जमा पूंजी खत्म होने के बाद दंपति वापस अपने घर लौट आए थे. एसपी का कहना है कि पति-पत्नी के शवों का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जांच रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details