उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: होटल के बाहर पति-पत्नी और सहेली का हाईवोल्टेज ड्रामा, पुलिस ले गई थाने

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पति-पत्नी और पत्नी की सहेली ने एक होटल के बाहर जमकर हंगामा किया. होटल के बाहर युवती ने अपनी सहेली के पति पर अश्लीलता करने का आरोप लगाया. हालांकि उसकी ओर से कोई तहरीर नहीं दी गई है.

By

Published : Oct 18, 2020, 6:40 AM IST

हाईवोल्टेज ड्रामा
हाईवोल्टेज ड्रामा

कानपुर: जिले के हरबंशमोहाल थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में पति-पत्नी और सहेली के हाईवोल्टेज ड्रामे से होटल स्टॉफ सहम गया. यहां एक युवती अपनी सहेली के पति पर अश्लीलता का आरोप लगा रही थी. लड़की ने होटल से बाहर आकर रोड पर ड्रामा करना चालू कर दिया. इससे रोड पर निकल रहे राहगीरों का जमावड़ा लग गया. मौके से किसी राहगीर ने पुलिस को इसकी सूचना दे दी. इसके बाद पुलिस तीनों को थाने ले आई.

दरअसल, संतकबीरनगर की रहने वाली युवती शहर के एक प्राइवेट मेडिकल कॉलेज में एएनएम अंतिम वर्ष की छात्रा है. क्लास में साथ पढ़ने और हॉस्टल में साथ रहने वाली शाहजहांपुर के जैतीपुर की छात्रा से उसकी गहरी दोस्ती है. अप्रैल माह में ही शाहजहांपुर की युवती की शादी एटा के अलीगंज निवासी मेडिकल स्टोर संचालक से हुई थी. पुलिस के मुताबिक शनिवार को परीक्षाएं समाप्त होने के बाद दोनों को अपने घर जाना था. शाहजहांपुर की युवती को लेने के लिए उसका पति एटा से आया था. दोनों के साथ संतकबीरनगर की उसकी सहेली भी घंटाघर आ गई. यहां तीनों ने जश्न मनाने के लिए आशा पैलेस होटल में कमरा किराये पर लिया.

रात करीब आठ बजे अचानक संतकबीरनगर की युवती ने शराब के नशे में हंगामा शुरू कर दिया. वह होटल से बाहर निकली और अपनी सहेली और उसके पति पर छेड़छाड़ व अश्लीलता का आरोप लगाना शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को थाने ले आई. थाने में भी तीनों एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए आपस में भिड़ गए. पुलिस ने उन्हें मेडिकल कराने के लिए भेजा. थाना प्रभारी हरबंशमोहाल ने बताया कि पति-पत्नी और पत्नी की सहेली, जो पहले से आपस में परिचित व रूम मेट है. तीनों ने शराब पी थी. युवती द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है, बल्कि युवती द्वारा लिखकर दिया गया है कि मेरे साथ कोई गलत काम नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details