उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: हेड कांस्टेबल हुआ कोरोना संक्रमित, थाने के सभी पुलिसकर्मी क्वारंटाइन

By

Published : Apr 24, 2020, 2:39 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में अनवरगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल कोरोना संक्रमित पाया गया है, जिसके बाद हेड कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं थाने के 14 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है.

हेड कांस्टेबल हुआ कोरोना संक्रमित
हेड कांस्टेबल हुआ कोरोना संक्रमित

कानपुर:कोरोना का कहर कानपुर महानगर में तेजी से बढ़ता जा रहा है. जिले के थाना अनवरगंज में तैनात हेड कांस्टेबल में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है. थाने में तैनात सारे पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन करने के निर्देश दिए गए हैं.


कानपुर में अनवरगंज थाने में तैनात हेड कांस्टेबल की ड्यूटी हॉटस्पॉट इलाके में स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ लगाई गई थी. एहतियातन छह पुलिसकर्मियों का रेंडम सैंपल लिया गया था. इस जांच में एक हेड कांस्टेबल में कोरोना की पुष्टि हुई है.

डीआईजी अनंत देव ने बताया कि पुष्टि होने के बाद हेड कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. वहीं साथ के 14 पुलिसकर्मियों को क्वारंटाइन में भेज दिया गया है. यह 14 दिनों तक क्वारंटाइन रहेंगे. इनके भी सैंपल ले लिए गए हैं. इनकी भी जांच कराई जा रही है. वहीं अब सभी पुलिसकर्मियों को सतर्कता से काम करने के निर्देश दिए गए.

ये भी पढ़ें-कानपुर में सामने आए कोरोना के 6 नए मामले, 100 के पार पहुंचा आंकड़ा

ABOUT THE AUTHOR

...view details