उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर घातक हमला, तीन आरक्षी घायल

पति-पत्नी के विवाद में शिकायत के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस आरक्षियों पर ग्राम प्रधान के गुर्गों ने हमला कर घायल दिया. हमले में तीन सिपाही घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Mar 31, 2019, 3:24 PM IST

सूचना पर पहुंची पुलिस पर घातक हमला

कानपुर :जिले के थाना बिधनू क्षेत्र में पति-पत्नी के झगड़े की सूचना पर पहुंचे पुलिस के पांच सिपाहियों पर गांव के दबंग प्रधान ने अपने गुर्गों के साथ हमला कर दिया, जिसमें तीन सिपाही घायल हो गए. दबंग ग्राम प्रधान और अन्य गुर्गों पर एफआईआर दर्जकर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य की तलाश की जा रही है.

कानपुर: विवाद की सूचना पर पहुंची पुलिस पर घातक हमला

पुलिस चौकी सेनपारा थाना बिधनू पर ग्राम सेनपारा की एक महिला गुड्डन कुशवाहा ने अपने पति पर शराब पीकर मारने-पीटने की शिकायत की थी. जिस पर चौकी प्रभारी ने पांच आरक्षियों को मौके पर भेजा. आरक्षी उसके पति से बात कर ही रहे थे कि तभी अनन्त सिंह, पूर्व प्रधान व उसके लड़कों एवं अन्य साथियों ने मिलकर आरक्षियों पर हमला कर दिया. जिस पर आरक्षी चोटिल हो गए, जिन्हें मेडिकल हेतु अस्पताल भेजा गया. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया और उनके ऊपर थाना बिधनू पर अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details