उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: प्रेमी से मिलने पहुंची प्रेमिका की धारदार हथियार से हत्या

By

Published : Mar 18, 2020, 3:08 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मंगलवार को एक युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. युवती प्रेमी से मिलने उसके घर गई थी. वहीं मृतका का प्रेमी मौके से फरार है.

etv bharat
प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या

कानपुर:कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के दबौली इलाके में मंगलवार को एक युवती की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई. युवती प्रेमी से मिलने उसके घर गई थी. हत्या की जानकारी मकान मालिक को उस वक्त मिली जब किराएदार के कमरे से खून बहता हुआ देखा. मकान मालिक ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं मृतका का प्रेमी मौके से फरार है.

प्रेमी ने प्रेमिका की गला रेतकर की हत्या

गोविंद नगर के दबौली इलाके की घटना

गोविंद नगर के दबौली इलाके में रहने वाले अजय कुमार के मकान में एक आशीष नाम का युवक रहता था. युवक दादा नगर फैक्ट्री में काम करता था और किराए के कमरे में रहता था. मकान मालिक के मुताबिक आशीष से आए दिन उसके साथ काम करने वाली एक युवती मुलाकात करने के लिए आया करती थी. वह मंगलवार को भी उससे मिलने के लिए घर आई थी जिसके बाद वे दोनों घर में थे.

वहीं मकान मालिक अजय कुमार अपने घर के बाहर जाने लगे तो उन्होंने कमरे से खून बहता हुआ देखा. इसके बाद उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी. वहीं घटना की सूचना मिलते ही कुछ ही देर में गोविंद नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने कमरे में जाकर देखा गया तो युवती का शव पड़ा हुआ था. युवती की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी.

कातिल प्रेमी मृतक सोना को बताता था अपनी पत्नी

पुलिस ने मृतका की तलाशी ली तो उसकी पहचान सोना पाल के नाम से हुई. प्रेमी आशीष लोगों को सोना को अपनी पत्नी बताया करता था. इसके बाद पुलिस ने घटना को गंभीरता से लेते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम को भी बुलाया. पूरी घटना की सिलसिलेवार तरीके से जांच कराई. वहीं हत्या के बाद से ही प्रेमी आशीष मौके से फरार है. उसके बाद पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

मामले की जानकारी का पता चला हैं जहां पर एक युवती की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई है. जो आशीष नाम के युवक से मिलने आया करती थी. वही हत्या के बाद से ही उसका प्रेमी फरार है. मामले की जांच की जा रही है.
मनोज कुमार गुप्ता, डिप्टी एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details