उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: तार लेकर केस्को ऑफिस पहुंची युवती ने किया हंगामा

जिले के गोविंद नगर थाना क्षेत्र के केस्को दफ्तर में आज उस वक्त हडकंप मच गया, जब घर में मीटर न लगने से गुस्साई युवती तार लेकर केस्को दफ्तर पहुंच गयी. यहां युवती ने अधिशाषी अभियंता के ड्राइवर पर मीटर लगवाने के एवज में 5 हज़ार रुपये घूस लेने का आरोप लगाया.

By

Published : Oct 23, 2020, 11:08 AM IST

etv bharat
मीटर न लगने से गुस्साई युवती ने केस्को दफ्तर में किया हंगामा.

कानपुर: मीटर लगवाने के लिए युवती से पांच हजार रुपये का घूस लेना अधिशाषी अभियंता के ड्राइवर को महंगा पड़ गया. महिला का आरोप है कि पांच हजार देने के बाद भी उसके घर में बिजली का मीटर नहीं लगाया गया. हंगामे के बाद अधिशाषी अभियंता ने तुरंत मीटर लगाने का आदेश दिया.

पूरा मामला निराला नगर स्थित पराग डेयरी डिवीजन का है. यहां की रहने वाली युवती आज बिजली का तार लेकर गोविंद नगर थाना क्षेत्र के केस्को दफ्तर में पहुंच गई और हंगामा करने लगी. युवती के हंगाने से अचानक सभी कर्मचारी सकते में आ गए. पीड़ित युवती ने आरोप लगाया कि मीटर लगवाने के लिए वह 2 साल से चक्कर लगा रही है. उसने इसके लिए अधिशाषी अभियंता के ड्राइवर नवाब यादव पर 5 हज़ार रुपये घूस भी दिया. इसके बाद भी उसके घर में मीटर नहीं लग सका.

युवती ने इसकी शिकायत केस्को के उच्च अधिकारियों से की. वहीं हंगामे के बाद अधिशासी अभियंता ने मीटर लगाने के निर्देश दिए. साथ ही ड्राइवर पर उचित कार्रवाई की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details