उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में लगाई फांसी

कानपुर के पनकी थाना क्षेत्र में एक युवती ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवती ने खुदकुशी क्यों की अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस फिलहाल पूरे मामले की जांच कर ही है.

By

Published : Jun 24, 2021, 1:48 PM IST

कानपुर में युवती ने लगाई फांसी
कानपुर में युवती ने लगाई फांसी

कानपुर: महानगर के पनकी थाना क्षेत्र में एक युवती ने संदिग्ध परिस्थियों में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. युवती का शव उसके कमरे में फंदे के सहारे लटका हुआ मिला. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना पनकी थाना क्षेत्र की बरगदिया पुरवा इलाके की है. जहां गुरुवार को 22 वर्षीय युवती का शव उसके घर के कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला. युवती घर पर बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करती थी. बताया जा रहा है कि आज युवती ने अपने कमरे में कपड़े के सहारे फांसी लगा ली. इसके बाद जब परिजन कमरे के अंदर गए तो उनके होश उड़ गए. जिसके बाद परिजनों ने आनन-फानन में युवती को नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी की मौत हो चुकी थी. इसके बाद परिजनों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल पर जांच पड़ताल करने के बाद उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस फिलहाल इस बात की जांच में जुटी हुई है कि आखिर युवती ने खुदकुशी क्यों की.

इसे भी पढ़ें : धर्मांतरण मामला: अल हसन एजुकेशनल एंड वेलफेयर फाउंडेशन के कार्यालय पहुंची ATS टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details