उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 17, 2020, 3:16 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर में किशोरी से गैंगरेप, खेत में बदहवास छोड़ गए आरोपी

कानपुर के सचेंडी में किशोरी से गैंगरेप किया गया. वारदात के बाद आरोपी उसे खेत में बदहवास छोड़ गए थे. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल दिया है. उनके खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है.

कानपुर में किशोरी से गैंगरेप, खेत में बदहवास छोड़ गए आरोपी
कानपुर में किशोरी से गैंगरेप, खेत में बदहवास छोड़ गए आरोपी

कानपुर:सचेंडी थाना क्षेत्र में किसान की 16 वर्षीय बेटी अपने खेत पर धान की फसल काटने गई थी. इसी बीच खेत पर पहुंचे गांव के ही दो लड़कों ने उसे दबोच लिया . दोनों किशोरी को खींच कर किनारे की ओर ले गए फिर दोनों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. उसके बाद उसे बदहवास हालत में खेत में छोड़कर भाग गए.

प्रदेश सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद, प्रदेश में महिला उत्पीड़न की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. शुक्रवार को सचेंडी थाना क्षेत्र के एक गांव में किसान की 16 वर्षीय बेटी के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया. गांव के ही दो लड़कों ने उसे खेत में अकेला पाकर उसके साथ घिनौनी हरकत की. वारदात के बाद किशोरी बेहोश हो गई. होश आने पर वह बदहवास हालत में अपने घर पहुंची. परिवार वालों को आपबीती बताने के बाद परिवार वाले किशोरी को थाने ले गए. वहां उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी. पीड़िता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

योगी सरकार के तमाम दावों के बीच उत्तर प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार और अपराध लगातार बढ़ रहे हैं. हाथरस में गैंगरेप के बाद लड़की को जलाकर मार दिया गया. आजमगढ़, बुलंदशहर और बलरामपुर में गैंगरेप की वारदातें अभी हाल ही में सामने आई हैं.

पीड़िता अपने खेत पर धान की कटाई करने गई हुई थी, जहां किशोरी को अकेला पाकर गांव के ही दो युवकों ने किशोरी को दबोच लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उनका मेडिकल कराने के बाद दोनों के खिलाफ पाक्सो एक्ट में कार्रवाई की गई है.

अजय प्रताप सिंह, थाना प्रभारी, सचेंडी

ABOUT THE AUTHOR

...view details