उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा नेता ने मंच पर सांसद से कहा, आप तो मेरा मेयर से झगड़ा करा दोगे

By

Published : Aug 25, 2022, 11:01 PM IST

कानपुर के परमट मंदिर ( Paramat Temple) के शिलान्यास कार्यक्रम दौरान पूर्व प्रदेश मंत्री ने भाजपा सांसद से भरे मंच में कहा आप तो मेरा मेयर से झगड़ा करा रहे हैं. इस मामले की चर्चा शहर में जोरों से फैल गई.

etv bharat
कानपुर के परमट मंदिर के शिलान्यास कार्यक्रम दौरान सांसद सत्यदेव पचौरी

कानपुर:गुरुवार को शहर के परमट मंदिर (Paramat Temple) के शिलान्यास कार्यक्रम का था. इस कार्यक्रम में भाजपा के पूर्व प्रदेश मंत्री और भाजपा सांसद के बीच भरे मंच पर तीखी नोकझोंक का विषय सबसे से अधिक चर्चा में रही. इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म पर वायरल हो गया. इस कार्यक्रम में भाजपा सांसद शिलान्यास कार्यक्रम में आगनतुकों को संबोधित कर रहे थे.

बता दें कि शहर के परमट मंदिर में कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद सत्यदेव पचौरी (MP Satyadev Pachauri) ने एक बात बोली जो कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय (Mayor Pramila Pandey)और भाजपा नेता सुरेश अवस्थी से जुड़ी हुई थी. सांसद सत्यदेव पचौरी के बोलने के दौरान ही भाजपा नेता ने तल्ख तेवर में उनकी ओर देखते हुए कहा कि आपने जो बोला, वो नहीं बोलना चाहिए. आप तो मेरा झगड़ा मेयर से करा दे रहे हो. आपको ऐसा नहीं बोलना चाहिए. भाजपा नेता की इतनी बात सुनते ही सांसद ने भी कह दिया की आप लोग यहां आये हैं. उसके लिए धन्यवाद. हालांकि सबको सुनने और सुनाने का माद्दा रखना चाहिए.

यह भी पढ़ें-खत्म हुआ इंतजार, पंचायती राज मंत्री भूपेंद्र सिंह बने उत्तर प्रदेश भाजपा के नए अध्यक्ष

इस घटना के बाद जब ईटीवी भारत के संवाददाता ने भाजपा नेता और सांसद से बात की तो उन्होंने अपने-अपने अलग-अलग तर्क दिए. भाजपा नेता ने कहा की सांसद मेरे संरक्षक हैं. जबकि सांसद ने कहा कि भाजपा नेता ने गलत ढंग से बात पर रिएक्शन दिया है. वहीं, इस पूरे मामले को लेकर भाजपा के नेता अपने-अपने अंदाज में चर्चाएं करते रहे. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो गया.

यह भी पढ़ें-तेजी से बदल रही है अपराध की प्रकृति, हमें भी समय के अनुकूल अपने आप को ढालना होगा : सीएम योगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details