उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

झाड़ियों में मिला पूर्व प्रधान का शव, हत्या की आशंका

कानपुर में लापता पूर्व प्रधान का शव झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला. परिजनों ने पूर्व प्रधान राम आसरे चक की हत्या कर शव फेके जाने की आशंका भी व्यक्त की है.

By

Published : Dec 9, 2020, 4:32 PM IST

झाड़ियों में मिला पूर्व प्रधान का शव
झाड़ियों में मिला पूर्व प्रधान का शव

कानपुर:जिले में साढ़ थाना क्षेत्र के भीतरगांव विकासखंड क्षेत्र के फक्कड़ चौराहे पर बुधवार सुबह उस वक़्त हड़कंप मच गया, जब बीते रविवार से लापता पूर्व प्रधान का शव घर से महज 300 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में पड़ा हुआ मिला. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस और मृतक के परिजनों को दी.

घटना की जानकारी देते एसपी ग्रामीण बृजेश कुमार श्रीवास्त

ये है पूरा मामला
पूर्व प्रधान राम आसरे चक घाटमपुर कोतवाली के लालपुर पतारा गांव के मूल निवासी है. वह पिछले बीस वर्षों से भीतरगांव के मजरा कुम्हउपुर में रह रहे थे. बीते रविवार को राम आसरे रोज की तरह सुबह टहलने के लिए निकले हुए थे, लेकिन उसके बाद से उनका कुछ भी पता नहीं चला. परिजनों ने काफी तलाशने के बाद थाने में गुमसुदगी रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी. गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस और परिजनों लगातापर राम आसरे की तलाश कर रहे थे.

बुधवार सुबह जब ग्रामीण खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे, तभी ग्रामीणों को लापता पूर्व प्रधान राम आसरे चक का शव फक्कड़ चौराहे के पास उनके घर से महज 300 मीटर की दूरी पर झाड़ियों में दिखाई पड़ा. स्थानीय लोगों घटना की जानकारी पुलिस और मृतक प्रधान के परिजनों को दी.

परिजनों ने जताई हत्या की आशंका
मृतक के परिजनों ने बताया कि राम आसरे रोज की तरह सुबह टहलने के लिए जाया करते थे. रविवार सुबह वह अचानक लापता हो गए. परिजनों ने पूर्व प्रधान राम आसरे चक की हत्या कर शव फेके जाने की आशंका भी व्यक्त की है. पुलिस ने बुजुर्ग पूर्व प्रधान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि डॉग स्क्वायड ओर फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंचकर सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर साक्ष्य जुटाते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details