उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 18, 2020, 5:33 PM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: प्रॉपर्टी के विवाद में चली गोली, आरोपी हिरासत में

यूपी के कानपुर जिले स्थित बर्रा थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी विवाद के चलते दबंगों ने गोलियां चला दीं. इस दौरान ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. वहीं पीड़ित पक्ष ने मामले में शिकायत करते हुए थाने में तहरीर दी है.

प्रॉपर्टी के चलते आपसी विवाद में चली गोली
प्रॉपर्टी के चलते आपसी विवाद में चली गोली

कानपुर: जिले के बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रॉपर्टी के विवाद को लेकर दंबगों ने गोलियां चला दीं. दरअसल प्रॉपर्टी को लेकर व्यापारी से लेनदेन का विवाद था. वहीं इस दौरान विवाद होने की ये घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पीड़ित पक्ष ने बर्रा थाने में तहरीर दी है, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है.

प्रॉपर्टी विवाद में चली गोली.

प्रॉपर्टी विवाद में चली गोली
विश्वकर्मा पूजा के दिन गुरुवार को राजकुमार प्रजापति घर से निकलकर अपनी दुकान पूजा करने के लिए जा रहा था. राजकुमार प्रजापति को घर से निकलते वक्त कार सवार बदमाशों ने उसे देख लिया, जिसके बाद कार में बैठा राहुल तिवारी उर्फ मोनू राजकुमार प्रजापति के पास पहुंचा और कहासुनी होने लगी. इसके चलते दोनों ने एक दूसरे से हाथापाई शुरू कर दी, जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर मामले को शांत कराया.

इसके बाद कार में बैठे रामू सेंगर ने तमंचा निकाल लिया और अन्य साथियों ने तलवार लेकर राजकुमार प्रजापति को दौड़ा लिया. मौके पर मौजूद लोगों ने राजकुमार को घर के अंदर बंद कर दिया. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रामू सेंगर ने एक फायर भी किया, जहां इस दौरान मौजूद सपा नेता बाल-बाल बचे.

घटना को लेकर जानकारी देते हुए बर्रा इंस्पेक्टर हरमीत सिंह ने बताया कि दोनों का प्रॉपर्टी के चलते आपसी विवाद था. राजकुमार प्रजापति कई सालों से रामू सेंगर का एक लाख रुपये नहीं दे रहे थे. वहीं चेक बाउंस होने की भी बात सामने आई है. पीड़ित पक्ष की तहरीर लेकर मुकदमा पंजीकृत किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details