उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा, बेबाकी से रखी अपनी राय

एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए फिल्म स्टार गोविंदा शुक्रवार शाम को कानपुर पहुंचे. शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस के दौरान उन्होंने किसान आंदोलन और उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाये जाने को लेकर विस्तार से चर्चा की.

By

Published : Feb 13, 2021, 9:53 PM IST

कानपुर पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा
कानपुर पहुंचे फिल्म अभिनेता गोविंदा

कानपुर:रील लाइफ में अपनी अदाकारी से दर्शकों को लोट-पोट करने वाले फिल्म स्टार गोविंदा शुक्रवार शाम निजी कार्यक्रम में शिरकत करने कानपुर पहुंचे. यहां शनिवार को कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने किसान आंदोलन पर अपनी राय रखी. इस दौरान उन्होंने कहा कि जब से वह पालटिक्स से निकले हैं तब से किसी राजनैतिक पार्टी पर कोई चर्चा नहीं की है, लेकिन राजनैतिक पार्टी पर चर्चा ना करना कोई भय का विषय नहीं है. उन्होंने कहा वह समाज से निकले हैं इसलिए उनका दायित्व बनता है कि वह इन सभी विषयों पर चर्चा करें.

गोविंदा ने रखी अपनी राय.

'विषय की जानकारी के बाद सेलेब्रिटीज को देनी चाहिए प्रतिक्रिया'
किसान आंदोलन पर विदेशी हस्तियों द्वारा ट्वीट करने और लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर द्वारा ट्वीट करने के सवाल पर गोविंदा ने कहा कि विषय की जानकारी के बाद सेलेब्रिटीज को प्रतिक्रिया देनी चाहिए. जिसका जो विषय है उसकी जानकारी पूरी होनी चाहिए तभी उस विषय पर चर्चा करनी चाहिए. यह नहीं होना चाहिए की किसी से सुन लिया, कहीं से देख लिया और सोच लिया. यह किसी के लिए अच्छा नहीं है.

'किसानों को है कष्ट'
इस दौरान गोविंदा ने किसान आंदोलन पर यह जरूर कहा कि लोगों को कष्ट है और वो परेशानी से जूझ रहे हैं. समय के हिसाब से इसका समाधान निकलेगा. ऐसा नहीं हो सकता कि जो तकलीफ है वो वैसी बनी रहेगी. गोविंदा ने कहा कि किसानों को लेकर देश बहुत संवेदनशील है इसलिए ऐसा नहीं हो सकता की उनको कष्ट रहे. उन्होंने कहा कि काफी समय हो गया है, लेकिन थोड़ा सा ठहरकर इसका समाधान निकले तो अच्छा है.

'सरस्वती मां की कृपा से मिली अपार सफलता'
उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाये जाने के सवाल पर गोविंदा ने कहा कि सरस्वती पूजन और सेवा जहां हो जिस रूप में हो जैसे हो इसमें कभी किसी प्रकार का दोष नहीं है. चाहे राजनैतिक सोच विचार के लोग हों या चाहे अन्य कोई किसी शक्ति का निर्माण तब तक नहीं हो सकता जब तक उसके मूल में मां सरस्वती की कृपा ना हो. फिल्म सिटी को लेकर उन्होंने कहा यहां से जो कलाकार निकलेंगे वो विख्यात हो जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details