उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुरः पबजी गेम के दौरान दो टीमों में हुआ विवाद, जिम  ट्रेनर का फोड़ा सिर

कानपुर में ऑनलाइन पबजी गेम खेलने के दौरान खिलाड़ियों में गाली-गलौच हो गया, जिसके बाद एक टीम के युवकों ने दूसरे युवक को बुला कर उसके साथ मारपीट को अंजाम दिया. इस घटना में एक जिम ट्रेनर बुरी तरह जख्मी हो गया है.

By

Published : Mar 29, 2019, 1:59 PM IST

पबजी की लड़ाई में युवक को पीटा

कानपुर : कल्याणपुर के सैयद नगर में ऑनलाइन पबजी गेम में दो पक्षों में विवाद हो गया. पहले फोन पर कहासुनी हुई फिर एक पक्ष के आधा दर्जन लोगों ने एक जिम ट्रेनर को लाठी-डंडों से पीटकर लहुलुहान कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल का मेडिकल कराया और फिर हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

ऑनलाइन पबजी गेम खेलने के दौरान दोनों टीमों के सदस्य एकदूसरे से बातचीत भी कर सकते हैं. बुधवार रात एक तरफ सरवर अंसारी व महताब थे, दूसरी तरफ रुस्तम व उसकी टीम आपस में गेम खेल रही थी. तभी खेल के दौरान रुस्तम ने सरवर अंसारी को गाली दे दी.

पबजी की लड़ाई में युवक को पीटा

इस पर सरवर ने भी उसे गाली-गलौज की और फिर मिलने को कहा. कुछ ही देर बाद वह रुस्तम के घर के पास पहुंच गया. यहां पर रुस्तम व उसके साथियों ने मिलकर सरवर अंसारी को जमकर पीटा. फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

पबजी एक ऑनलाइन गेम है, इसमें खिलाड़ी एक विमान से एक टापू पर छलांग लगाते हैं. फिर यह सभी हथियार से एक दूसरे को मारना शुरू करते हैं. इसमें एक पक्ष व विपक्ष समूह बनाकर भी खेला जा सकता है. समूह में चार लोग शामिल हो सकते हैं. हर खिलाड़ी को आखिरी लक्ष्य जिंदा बचे रहना होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details