उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेसमेंट में बने प्लास्टिक के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

कानपुर के मेस्टन रोड पर एक प्लास्टिक के गोदाम में शॉर्ट सर्किट से अचानक आग लग गई. स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी. काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

By

Published : Apr 16, 2021, 3:32 PM IST

गोदाम में लगी आग
गोदाम में लगी आग

कानपुर : महानगर के मेस्टन रोड पर एक बिल्डिंग के बेसमेंट में बने प्लास्टिक गोदाम में शुक्रवार सुबह आग लग गई. इसके बाद तेजी से धुआं पूरी बिल्डिंग में भरने लगा. जिस बिल्डिंग में आग लगी थी, उसमें ऊपर 2 फ्लोर में लोग भी रहते थे. आनन-फानन में लोगों ने फायर ब्रिगेड और पुलिस को सूचना दी. फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

कानपुर महानगर के मेस्टन रोड में एक बिल्डिंग के बेसमेंट में बने प्लास्टिक के गोदाम में शुक्रवार की सुबह भीषण आग लग गई. आग की सूचना पर दमकल विभाग की 4 गाड़ियां मौके पर पहुंची. इस दौरान स्थानीय पुलिस भी मौजूद रही. पुलिस और दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इसके बाद बिल्डिंग में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया.

इसे भी पढ़ें-UP में रविवार को तालाबंदी, उद्योगों को नहीं मिलेगा ऑक्सीजन

शॉर्ट सर्किट से हुआ हादसा

मौके पर पहुंचे एफएसओ ने बताया कि बेसमेंट में भयंकर रूप से आग लगी हुई थी. हालांकि दमकलकर्मियों ने समय रहते आग पर काबू पा लिया. आग की चपेट में आने से लाखों रुपये के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. बेसमेंट में शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगने की बात सामने आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details