उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर: खेत की रखवाली कर रहे किसान की चाकू से गोदकर हत्या

यूपी के कानपुर में चाकू से गोदकर किसान की हत्या कर दी गई. किसान खेत की रखवाली करने गया हुआ था. हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फिर जांच शुरू कर दी.

By

Published : Oct 4, 2020, 7:43 PM IST

etv bharat
रोते बिलखते मृतक किसान के परिजन.

कानपुर: जनपद के बिल्हौर थाना क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब खेत की रखवाली कर रहे किसान को बदमाशों ने चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया. ग्रामीण ने जब खेत में खाट पर खून से लथपथ किसान का शव देखा तो परिजनों और पुलिस को घटना की सूचना दी. हत्या की सूचना पर सीओ और थाना बिल्हौर के एसओ मौके पर पहुंचे. साथ ही फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर सैम्पल कलेक्ट किया.

दरअसल, ददारपुर कटहा गांव के रहने वाले 55 वर्षीय किसान रामप्रसाद खेतों की रखवाली करने गए थे. देर रात खेत पर ही उनकी अज्ञात हमलावरों ने पीठ में एक नहीं कई बार चाकू से वारकर हत्या कर दी. रविवार को जब खेतों पर काम करने के लिए ग्रामीण उधर से गुजरे तो किसान का खून से लथपथ शव देखकर मृतक के बड़े बेटे विक्रम के साथ पुलिस को घटना की सूचना दी. हत्या की सूचना पर क्षेत्राधिकारी बिल्हौर राजेश सिंह, थानेदार पीएन बाजपेई के साथ फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंची और जांच की. रामप्रसाद की हत्या की सूचना से परिवार में कोहराम मच गया है.

मृतक के बेटे विक्रम ने जमीन की रंजिश के चलते हत्या की बात कही है. उधर, एसपी ग्रामीण ब्रजेश श्रीवास्तव ने भी बताया कि घटना जमीन की रंजिश से जुड़ी हुई है. परिजनों ने जिस पर शक जाहिर किया है, उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगा दी गई है. जल्द ही आरोपी को पकड़कर हत्याकांड का खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details