उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईटीवी भारत की टीम ने दिया मानवता का परिचय, पलायन कर रहे लोगों को पहुंचाई खाद्य सामग्री

By

Published : Mar 31, 2020, 2:19 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर में ईटीवी भारत की टीम ने कानपुर हाईवे पर लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया. ये लोग दूर-दूर से पलायन करके सैकड़ों किलोमीटर दूर अपने घरों की ओर जा रहे हैं.

ईटीवी भारत की टीम ने पलायन कर रहे लोगों को पहुंचाई खाद्य सामग्री
ईटीवी भारत की टीम ने पलायन कर रहे लोगों को पहुंचाई खाद्य सामग्री

कानपुर: कोरोना वायरस को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिन के देशव्यापी लॉकडाउन का ऐलान किया है. इस दौरान ईटीवी भारत की टीम कोरोना वायरस और लॉकडाउन की जमीनी हकीकत लगातार आपके पास पहुंचा रही है. मीडियाकर्मियों की भी यह जिम्मेदारी है कि वह मानव सेवा का परिचय दें, जिसके चलते सोमवार को ईटीवी भारत की टीम ने कानपुर हाईवे पर लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया.

ईटीवी भारत की टीम ने पलायन कर रहे लोगों को पहुंचाई खाद्य सामग्री

ईटीवी भारत ने की लोगों की मदद

लॉकडाउन के बाद से गरीब तबके के लोगों और मजदूरों सभी के सामने रोटी का संकट आ गया है. लोग दूर-दूर से पलायन करके अपने घरों को जा रहे हैं, भूखे-प्यासे लोग सैकड़ों किलोमीटर की यात्रा तय कर रहे हैं. इस दौरान लोगों की मदद करने के लिए ईटीवी भारत की टीम ने सोमवार को सामाजिक सरोकार को अपनाते हुए समाज सेवा के लिए आगे आई. जो लोग अपने घरों से पैदल सैकड़ों किलोमीटर चलकर आए थे, उनको राहत सामग्री पहुंचाई और पत्रकारिता के धर्म के साथ-साथ मानवता का भी धर्म दिखाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details