उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर:अनुच्छेद 370 हटाने पर आनंदेश्वर धाम में मना जश्न

जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए जाने की खबर मिलते ही कानपुर के आनंदेश्वर धाम में दर्शन न कर पाने वाले श्रद्धालु अपना गम भूल गए. नाराज शिव भक्तों को जब जानकारी मिली कि मोदी सरकार ने कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया है तो उनकी नाराजगी खुशी में बदल गई.

By

Published : Aug 6, 2019, 2:10 PM IST

Updated : Aug 7, 2019, 7:16 AM IST

धारा 370 हटाने पर आनंदेश्वर धाम में मना जश्न.

कानपुर:जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने पर कानपुर के आनंदेश्वर धाम में अलग ही नजारा देखने को मिला. बाबा अमरनाथ यात्रा से बगैर दर्शन के लौटे नाराज श्रद्धालु भी हुए पीएम मोदी के मुरीद हो गए.अनुच्छेद 370 हटाने से दर्शन न कर पाने वाले श्रद्धालु अपना गम भूल गए हैं. कानपुर में सोमवार को अनुच्छेद 370 हटाने का कुछ अलग ही नजारा देखने को मिला. दरअसल, कश्मीर में बाबा अमरनाथ यात्रा रोके जाने को लेकर जिन भक्तों को दर्शन नहीं मिले थे, वह काफी नाराज थे.

धारा 370 हटाने पर आनंदेश्वर धाम में मना जश्न.

अनुच्छेद 370हटाने पर जश्न का माहौल

कानपुर से अमरनाथ बाबा के दर्शन करने गए श्रद्धालुओं को वापस लौटना पड़ा था. नाराज शिव भक्तों को जब जानकारी मिली कि मोदी सरकार ने कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटा दिया है तो उनकी नाराजगी खुशी में बदल गई. बाबा के भक्त आनंदेश्वर धाम में पोस्टर लेकर पहुंचे और मोदी सरकार को धन्यवाद दिया. ये वो भक्त थे जो अमरनाथ बाबा के दर्शन न कर पाने से नाराज थे. आनंदेश्वर धाम के पुजारी अजय ने बताया कि हम लोग अमरनाथ दर्शन करने गए थे, लेकिन दर्शन कर पाते उससे पहले ही वापस लौटना पड़ा. हम लोग पीएम मोदी से काफी खफा थे, लेकिन कश्मीर सेअनुच्छेद 370 हटाकर पीएम मोदी ने सबका दिल जीत लिया. हम सब उनको धन्यवाद देते हैं.

Last Updated : Aug 7, 2019, 7:16 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details