उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 2, 2020, 2:34 AM IST

ETV Bharat / state

कानपुर: बीमारी से परेशान बुजुर्ग महिला ने गोली मारकर की आत्महत्या

यूपी के कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में बीमारी से ऊबकर एक बुजुर्ग महिला ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली. लोगों ने पुलिस को गोली चलने की सूचना दी. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

बीमारी से परेशान बुजुर्ग महिला ने गोली मारकर की आत्महत्या
बीमारी से परेशान बुजुर्ग महिला ने गोली मारकर की आत्महत्या

कानपुर: जिले के सजेती थाना क्षेत्र के मवई भच्छन गांव में एक बुजुर्ग महिला ने बीमारी से परेशान होकर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. गोली की तेज आवाज सुन आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया. लोगों ने पुलिस को गोली चलने की सूचना दी. वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. आत्महत्या की असली वजह बीमारी को बताया जा रहा है.

आपको बताते चलें कि पूरा मामला कानपुर महानगर के सजेती थाना क्षेत्र के मवई भच्छन गांव का है. जहां रहने वाले राजेंद्र सिंह चौहान की पत्नी सुनो देवी पिछले 3 सालों से मानसिक रूप से बीमार चल रही थी. जिनका कानपुर में मनोचिकित्सक के पास इलाज भी चल रहा था. मंगलवार को जब घर में सभी लोग अपने अपने कामों पर गए हुए थे. तभी सुनो देवी ने अपने घर में खुद को गोली मार ली.

वहीं गोली की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग जब उनके घर पर पहुंचे, तो लोगों ने देखा कि सुनो देवी का शव खून से लथपथ पड़ा हुआ था. जिसके बाद लोगों ने आनन-फानन में परिजनों और पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस भी सूचना पाकर मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details