उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में मासूम के साथ हैवानियत, पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

By

Published : Jan 27, 2022, 4:38 PM IST

कानपुर के सजेती थाना (Sajeti Thana) में एक 40 वर्षीय शख्स ने एक मासूम के साथ दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दिया. आरोपी शख्स को ग्रामीणों ने मौके पर ही दबोच लिया.

etv bharat
सजेती थाना

कानपुर: महिला शसक्तीकरण व पुलिस द्वारा सख्त रवैया अपनाए जाने के बावजूद महिलाओं व युवतियों के साथ छेड़खानी व दुष्कर्म जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ऐसा ही एक मामला सजेती थाना (Sajeti Thana) क्षेत्र के एक गांव में सामने आया है. यहां एक 40 वर्षीय शख्स गांव की ही एक आठ साल की मासूम को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और घर पहुंचकर दुष्कर्म (Rape) की घटना को अंजाम दे डाला. वहीं मामले की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार ने इस घटना की जानकारी सजेती पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है.

सजेती थाना क्षेत्र के एक गांव में एक शख्स ने 8 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसी बीच परिजनों को आता देख आरोपी शख्स मौके से फरार होने की कोशिश करने लगा, लेकिन ग्रामीणों ने मौके पर ही उसे दबोच लिया.

सुशील कुमार दुबे

मिली जानकारी के अनुसार, बुधवार की रात को आरोपी युवक मासूम को टॉफी का लालच देकर अपने घर ले गया, जहां उसने मासूम को अपनी दरिंदगी का शिकार बनाया. वहीं बच्ची के काफी समय तक घर न पहुंचने पर जब परिजन मासूम को ढूंढते-ढूंढते आरोपी के घर पहुंचे, तो उन्होंने मासूम को आपत्तिजनक स्थिति में पाया. यह दृश्य देखकर परिजनों के पैरो तले जमीन खिसक गई. वहीं पीड़ित पिता ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी.

यह भी पढ़ें:बंद पड़े मकान में चोरी कर रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि, बुधवार देर शाम करीब साढ़े नौ बजे उनकी 8 साल की बेटी घर के बाहर खेल रही थी, तभी रामलीला ग्राउंड के पास रहने वाला शिवाकांत विश्वकर्मा बच्ची के पास पहुंचा. शिवाकांत ने बच्ची को टॉफी दिलाने का लालच देते हुए अपने घर ले गया और वहां उसने मासूम के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.

सीओ घाटमपुर सुशील कुमार दुबे ने बताया कि पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेते हुए पॉस्को एक्ट समेत गंभीर धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है. फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. वही बच्ची को मेडिकल जांच के लिए जिला महिला अस्पताल पर भेजा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details