उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

kanpur News: नशे में धुत दबंग ने भौंकने पर दो आवारा कुत्तों को मारी गोली, एक की मौत

By

Published : Jan 27, 2023, 5:46 PM IST

कानपुर काकादेव थाना (Kanpur Kakadev Police Station) क्षेत्र में दबंग ने भौंकने पर दो कुत्तों को गोली मारकर घायल कर दिया. जहां एक कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

एक की मौत एक घायल
एक की मौत एक घायल

कानपुर:अपराधी आमजन को गोली मारकर दहशत फैलाते हैं. वहीं, पुलिस अपराधियों को गोली मारकर उन्हें पकड़ती है. साथ ही उनका एनकाउंटर भी कर देती है. ऐसे मामले आए दिन लोगों की चर्चा में रहते हैं. वहीं, कानपुर के काकादेव में गुरुवार की देर रात एक युवक ने दो आवारा कुत्तों को गोली मार दी. जिसमें एक कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि गंभीर रूप से घायल दूसरे कुत्ते का अस्पताल में इलाज जारी है. डॉक्टरों की टीम उसे बचाने में जुटी है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

शहर की अर्चना त्रिपाठी व गुड़िया ठाकुर ने बताया कि इलाके का ज्ञानेंद्र शर्मा एक दबंग प्रवृत्ति का आदमी है. उन्होंने बताया कि गुरुवार रात ज्ञानेंद्र शर्मा नशे में धुत होकर मोहल्ले में पहुंचा. जहां उसे देखकर कुत्ते भौंकने लगे. जिससे नाराज नशे में धुत युवक ने दो कुत्तों को गोली मार दी. जिसमें एक कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा कुत्ता गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं आसपास के लोगों ने जब उसे पकड़ने की कोशिश को तो वह फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी.

काकादेव थानाध्यक्ष विनय शर्मा ने बताया कि अर्चना त्रिपाठी व गुड़िया ठाकुर की तहरीर पर काकादेव निवासी ज्ञानेंद्र शर्मा के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है. आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने बताया कि एक मृत कुत्ते का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. जिससे बुलेट देखकर यह पता लगाया जा सके कि फायर लाइसेंसी रिवॉल्वर से या अवैध असलहे से किया गया है.

यह भी पढ़ें- MP Sadhvi Niranjan Jyoti बोली, धर्मांतरण कराने वालों पर कार्रवाई भी होगी और भगाया भी जाएगा

ABOUT THE AUTHOR

...view details