उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: जनता कर्फ्यू के दिन डीएम और एसएसपी ने किया जिला जेल का निरीक्षण

By

Published : Mar 22, 2020, 10:57 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में जनता कर्फ्य के दिन डीएम और एसएसपी ने जिला जेल का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने जेल के अधिकारियों से कोरोना वायरस से बचाव को लेकर साफ-सफाई पर ध्यान देने के लिए निर्देशित किया.

etv bharat
जिला जेल कानपुर.

कानपुर: देशभर में पीएम मोदी के आह्वान पर आज लगाए गए जनता कर्फ्यू के दौरान सड़कों पर सन्नाटा पसरा दिखाई दिया. इस दौरान पुलिस और प्रशासन दोनों मुस्तैद नजर आए. दिनभर डीएम और एसएसपी क्षेत्रों का दौरा करते रहे और लोगों को हिदायत दी कि लोग ज्यादा से ज्यादा अपने घरों में रहे.

जानकारी देते एसएसपी.

इस दौरान डीएम और यशस्वी ने कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जिला कारागार का निरीक्षण किया. जिला अधिकारी डॉ. ब्रह्मदेव राम तिवारी और डीआईजी अनंत देव तिवारी ने निरीक्षण के दौरान कोरोना वायरस से बचाव को लेकर जेल अधिकारियों को निर्देशित किया. वहीं सतर्कता बरतने के निर्देश दिए. साथ ही जेल के कर्मचारियों और कैदियों को स्वच्छता और सावधानी बरतने के लिए निर्देशित भी किया.

इसे भी पढ़ें-भारत में कोरोना : अब तक सात मौतें, केरल में 15 नए मामले, पीड़ितों की संख्या 340 पार

कोरोना वायरस को लेकर जेल में स्वच्छता का विशेष ध्यान दिया जाए. मेस, बैरक इत्यादि को साफ सुथरा रखा जाए और सभी को इस वायरस से बचाव और सावधानियों को लेकर जागरूक किया जाए.
-अनंत देव, एसएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details