उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में जनसंपर्क के दौरान दो पक्ष आए आमने-सामने, Video Viral

जिले के बर्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत दो प्रत्याशी आमने सामने आ गये. जनसंपर्क के दौरान किसी बात को लेकर भाजपा उम्मीदवार व निर्दलीय प्रत्याशी के बीच मारपीट हुई.

By

Published : Apr 27, 2023, 8:57 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

वीडियो वायरल

कानपुर : जिले में निकाय चुनाव के जनसंपर्क के दौरान बुधवार देर शाम को दो प्रत्याशी आमने-सामने आ गए. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर नारेबाजी होने लगी. नारेबाजी होते-होते मामला मारपीट तक पहुंच गया. मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला शांत कराया. वहीं घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


वार्ड 77 बर्रा पूर्वी से भाजपा प्रत्याशी जितेंद्र सचान ने बताया कि 'भाजपा की ओर से उनको उम्मीदवार बनाया गया है इसी वार्ड से डॉ. अखिलेश बाजपेई भी पार्षद पद के टिकट की मांग कर रहे थे. टिकट न मिलने पर वह भाजपा से बागी होकर निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं. जितेंद्र सचान का आरोप है कि बुधवार देर शाम को क्षेत्र में जनसंपर्क के दौरान दूसरे पक्ष के समर्थकों ने रोड घेर लिया, विरोध करने पर नारेबाजी करते हुए मारपीट पर उतारु हो गए, वहीं निर्दलीय प्रत्याशी अखिलेश बाजपेई व उनके समर्थकों ने भाजपा प्रत्याशी पर जातिसूचक गालियां देने का आरोप लगाया है. जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. इस दौरान कई लोग घायल भी हो गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. वहीं मारपीट की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला किसी तरह शांत कराया. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

बर्रा थाना प्रभारी मानवेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की ओर से तहरीर प्राप्त हुई है, कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें : देश के बड़े औद्योगिक घराने को उत्तर प्रदेश विद्युत नियामक आयोग ने दिया झटका, मांगी ये जानकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details