उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

राहुल को प्रधानमंत्री बनाते-बनाते अमेठी भी गंवा दिया: केशव मौर्य

उत्तर प्रदेश के कानपुर में नागरिकता संशोधन कानून पर जनसभा करने गए डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने प्रियंका गांधी वाड्रा पर जमकर हमला किया है. उन्होंने प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम प्रियंका ट्विटर वाड्रा कहा और कांग्रेस को बीमारी बताई.

By

Published : Jan 22, 2020, 5:45 PM IST

ETV Bharat
प्रियंका गांधी वाड्रा पर CAA की जनसभा में बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य.

कानपुर: जिले में साकेत नगर के कमर्शियल मैदान में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर जनसभा को संबोधित करने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पहुंचे. डिप्टी सीएम ने जनसभा में आए लोगों को संबोधित किया. अपने संबोधन में कांग्रेस को बीमारी बताया और पीएम मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने पर लोगों का अभिवादन किया.

प्रियंका गांधी वाड्रा पर CAA की जनसभा में बोले डिप्टी सीएम केशव मौर्य.
कश्मीर में बना सकते है घर
जिले में कश्मीर पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब लोग कश्मीर में जाकर जमीन खरीद सकते हैं और वहां पर अपने महल बनवा सकते हैं. वहीं उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर और काशी में बाबा विश्वनाथ कॉरीडोर शुरू होने की बात कही है.

प्रियंका गांधी वाड्रा नहीं बल्कि प्रियंका टि्वटर गांधी
केशव प्रसाद मौर्य विपक्षी दलों पर भी जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून को लेकर विपक्षी दलों ने भ्रम फैलाया है. वहीं प्रियंका गांधी पर डिप्टी सीएम बोले कि इनका नाम प्रियंका गांधी वाड्रा नहीं बल्कि प्रियंका टि्वटर गांधी है.

लोकसभा चुनाव में यह प्रचार करने गईं तो राहुल गांधी अमेठी भी हार गए. राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाते-बनाते अमेठी भी गंवा दिया. अगर आगे भी यही हाल रहा तो रायबरेली की सीट भी कांग्रेस गंवा देगी. वहां पर भी कमल का फूल एक बार खिल जाएगा.


इसे भी पढ़ें-कानपुर: 'जीरो बजट खेती' देखने पहुंचे गुजरात के राज्यपाल, खुद ही चलाए स्वदेशी उपकरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details