उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मीडिया में बने रहने के कई साधन, धक्का और गला दबाने जैसे आरोप गलत: डिप्टी सीएम शर्मा

शनिवार को उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा कानपुर पहुंचे. उन्होंने बिना प्रियंका गांधी का नाम लिए हमला बोला. कहा कि मीडिया में बने रहने के कई साधन हो सकते हैं. धक्का देने और गला दबाने जैसे आरोप गलत और मिथ्या हैं. विशिष्ट श्रेणी को सुरक्षा देना पुलिस का कर्तव्य है.

By

Published : Dec 29, 2019, 9:39 PM IST

etv bharat
मीडिया से बातचीत करते उपमुख्यमंत्री

कानपुर:उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने कानपुर में एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि देश में CAA के विरोध में हिंसा फैली है. यह केवल विपक्षियों की एक साजिश है. फिलहाल प्रदेश में अभी शांति है. लोगों को धीरे धीरे अब नागरिकता कानून समझ में आने लगा है. कुछ विपक्षी, कुछ एनजीओ और कुछ संगठनों की साजिश से ही हिंसा हुई है.

मीडिया से बातचीत करते उपमुख्यमंत्री.

'सस्ती लोकप्रियता के लिए अनर्गल आरोप'

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा द्वारा लखनऊ प्रवास के दौरान पुलिस पर ज्यादती करने और गला दबाने के आरोप पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि मीडिया में सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए पुलिस पर ऐसे अनर्गल आरोप लगाकर सस्ती लोकप्रियता लूटना हास्यास्पद है. मीडिया में बने रहने के लिए कई और भी साधन हैं. उन्होंने बिना प्रियंका गांधी का नाम लिए ये बयान दिए.

मेरठ एसपी के वीडियो पर उपमुख्यंत्री ने कहा
शब्दों का संयम जरूरी होता है. ऐसे राष्ट्रदोही बयानों से बचना चाहिए. विभिन्न परिस्थितियों में देश विरोधी नारे लगाने पर दण्डात्मक कार्रवाई होनी चाहिए. अभी दोनों पक्षों की बातें सुनी जा रही हैं. दरअसल बीते दिनों सीएए को लेकर मेरठ एसपी का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वे प्रदर्शनकारियों से यह कहते नजर आ रहे थे कि अगर पाकिस्तान पसंद है, तो वहां चले जाओ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details