उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक बोले, 2024 में तीसरी बार नरेंद्र मोदी बनेंगे प्रधानमंत्री

By

Published : Jun 6, 2023, 4:21 PM IST

कानपुर पहुंचकर डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मोदी कार्यकाल के नौ साल का व्याख्यान किया. विकास भवन में सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजना और विकास कार्यों की समीक्षा की. साथ ही 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर ऐलान किया.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

भारत का सम्मान दुनिया के पैमाने पर बढ़ा है.

कानपुरः उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मंगलवार को कानपुर महानगर पहुंचे. लखनऊ से हेलीकॉप्टर से कानपुर के चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय पहुंचे. वहां से विकास भवन पहुंचे, जहां उन्होंने कानपुर महानगर में सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओं व विकास कार्य की समीक्षा की. इसके बाद कानपुर महानगर के साउथ में स्थित साउथ जिला अध्यक्ष बीना आर्या पटेल के अगुवाई में राजेश्वरी गेस्ट हाउस पहुंचे, जहां उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल का व्याख्यान किया. वहीं, उन्होंने कहा कि 2024 में बीजेपी प्रदेश में सभी सीटें हासिल करेगी.

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी सरकार के 9 वर्ष पूरे होने पर आज कानपुर महानगर में सभी मोर्चा का सम्मेलन आयोजित किया गया है. इन 9 सालों में आम आदमी, गरीब आदमी के जीवन स्तर में बदलाव लाने में भारतीय जनता पार्टी की सरकार सफल हुई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के कार्यकाल में देश और दुनिया में भारत की छवि उभर कर आई है. भारत का सम्मान दुनिया के पैमाने पर बढ़ा है. भारत विश्व गुरु की तरफ आगे बढ़ रहा है. आर्थिक मोर्चे पर हम पांचवें महाशक्ति के रूप में पहुंच गए हैं.

उन्होंने कहा कि एक आम आदमी एक गरीब परिवार में बदलाव हुआ है और उनको यह महसूस हुआ है कि उनके अभिभावक के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके लिए कार्य कर रहे हैं. जरूरतमंदों को पक्के मकान दिए गए हैं और शौचालय दिया गया है. जरूरतमंदों को 5 लाख तक का मुफ्त इलाज मिल रहा है, जल दिया जा रहा है. डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक किसान सम्मान निधि दी गई है, उज्जवला गैस कनेक्शन के तहत गैस कनेक्शन दिए गए हैं, सौभाग्य के तहत बिजली कनेक्शन मिला है. वहीं, उन्होंने कहा कि 2024 में बीजेपी प्रदेश में सभी सीटें हासिल करेंगी और प्रचंड बहुमत के साथ फिर एक बार तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे.

पढ़ेंः दिल्ली पुलिस ने सांसद बृजभूषण सिंह सहित 14 लोगों के बयान दर्ज किए

ABOUT THE AUTHOR

...view details