उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब के पैसे न देने पर हुई थी हत्या, थाना अध्यक्ष और चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग

By

Published : Oct 17, 2021, 2:24 PM IST

कानपुर में दशहरे के दिन भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी. इससे नाराज परिजनों ने शव को घर से नहीं उठने दिया. क्षेत्रीय लोगों की मांग है कि चौकी इंचार्ज सहित थानाध्यक्ष को निलंबित किया जाए, तभी शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग
चौकी इंचार्ज को निलंबित करने की मांग

कानपुर:दशहरे के दिन भाजपा कार्यकर्ता की हत्या कर दी गई थी. इससे नाराज परिजनों ने शव को घर से नहीं उठने दिया. क्षेत्रीय लोगों की मांग है कि चौकी इंचार्ज सहित थानाध्यक्ष को निलंबित किया जाए, तभी शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा. घटना पनकी थाने के रतनपुर कॉलोनी की है. भाजपा कार्यकर्ता अजय और आरोपी दोनों ही एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे. आरोपियों द्वारा अजय से शराब के पैसे की मांग की गई और न देने पर आरोपियों ने उसको मौत के घाट उतार दिया.

पनकी थाना क्षेत्र का यह मामला है. अजय अपने कुछ दोस्तों के साथ दशहरा त्योहार मनाकर घर लौट रहा था. वहीं, देर रात उसी मोहल्ले का रहने वाला धर्मेंद्र उसको रास्ते में मिल गया. वह भी अपने कुछ दोस्तों के साथ था. धर्मेंद्र ने अजय से शराब के पैसे मांगे. जब अजय ने मनाकर दिया तो धर्मेंद्र गुस्से में आग बबूला हो गया. इसके चलते उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अजय पर रॉड से हमला कर दिया. अजय मरणासन्न की स्थिति में हो गया. वहीं, अजय के साथ मौजूद दोस्त किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकले. इसके बाद उन लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अजय को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:आरएस कुशवाहा ने की साइकिल की सवारी, अब क्या करेगी बसपा बेचारी !

अजय के परिवार ने इस पूरे मामले पर पनकी पुलिस की भूमिका संदिग्ध बताई. साथ ही चौकी इंचार्ज और पनकी थाना अध्यक्ष को निलंबित करने की मांग की है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी की नेता नीलमा कटिहार ने पीड़ित परिवार को ढांढस बंधाया और न्याय दिलाने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details