उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ से गायब युवक का शव कानपुर में बरामद

यूपी के प्रतापगढ़ जिले से गायब युवक का शव कानपुर जिले के साढ़ थाना क्षेत्र में मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं कानपुर पुलिस ने वारदात की जानकारी प्रतापगढ़ जिले के कुंडा पुलिस को दे दी है.

By

Published : Dec 3, 2020, 10:34 PM IST

पुलिस
पुलिस

कानपुरः प्रतापगढ़ जिले के कुंडा इलाके से गायब युवक का शव साढ़ थाना क्षेत्र में बरामद हुआ है. युवक बुधवार दोपहर से ही गायब था, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने बुधवार शाम को कुंडा कोतवाली में दर्ज करा दी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं फॉरेंसिक टीम जांच में जुट गई है.

बरामद बाइक.

शव के पास पड़ी मिली बाइक
साढ़ थाना क्षेत्र के बारीगांव में एक युवक का अधजला शव बरामद हुआ है. मृतक युवक तहसील कुंडा, जिला प्रतापगढ़ का रहने वाला है. युवक बुधवार से घर से गायब था. बुधवार शाम को परिजनों ने कोतवाली कुंडा में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी और गुरुवार सुबह युवक का जला हुआ शव कानपुर में बारीगांव में एक महाविद्यालय के पास पड़ा मिला. शव के पास एक बाइक भी पड़ी मिली जो युवक की बताई जा रही है.

लोगों का लगा जमावड़ा
देखने से प्रतीत हो रहा था कि पहले कहीं युवक की हत्या की गई, उसके बाद बाइक से पेट्रोल निकाल कर युवक को जला दिया गया. सुबह खेतों में जा रहे ग्रामीणों ने शव को देखकर पुलिस को इस घटना की सूचना दी. वहीं इलाके में हत्या और शव को जलाए जाने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गयी. इसके चलते इलाकाई लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया.

कुंडा में युवक चलाता था परचून की दुकान
पुलिस ने छानबीन के दौरान बरामद बाइक की डिटेल निकाली तो वह प्रतापगढ़ के कुंडा की निकली. कानपुर पुलिस ने कुंडा प्रतापगढ़ की पुलिस से संपर्क की तो युवक का नाम रामकृष्ण केसरवानी बताया गया. मृतक कुंडा स्टेट बैंक के पास ही एक परचून की दुकान संचालित करता था. साढ़ थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बारीगांव के समीप एक विद्यालय के पास युवक का अधजला शव पड़ा हुआ मिला है,. इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी. शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. मामले की जानकारी प्रतापगढ़ पुलिस को दे दी गई है. फॉरेंसिक टीम साक्ष्य जुटाकर मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है.
-डॉ. प्रीतिंदर सिंह, डीआईजी

ABOUT THE AUTHOR

...view details