उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

यूपी के कानपुर में एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिलने के बाद हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 18, 2021, 12:49 PM IST

रोते बिलखते मृतक के परिजन.
रोते बिलखते मृतक के परिजन.

कानपुर: साढ़ थाना क्षेत्र के कुढ़नी गांव में गुरुवार एक युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटका हुआ मिला. परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए एक युवक की जमकर पिटाई करते हुए हंगामा करना शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानें पूरा मामला
साढ़ थाना क्षेत्र के कुढ़नी गांव में गुरुवार सुबह गांव के ही एक युवक बजरंगी का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के अनुसार मृतक युवक बजरंगी दूध बेचने का काम करता था. परिजनों ने बताया कि गांव में बनी अंग्रेजी शराब की दुकान में गोरे उर्फ सूरज सिंह बैठता है. सूरज ने दुकान में साझेदारी के चलते बजरंगी से 1 लाख 75 लाख रुपये लिए थे, लेकिन दुकान में बैठने को लेकर सूरज बजरंगी को आए दिन बहाने बता रहा था. बुधवार देर शाम जब बजरंगी सूरज की दुकान से निकला, उसके बाद वह काफी समय तक घर नहीं पहुचा. परिजनों ने काफी समय तक बजरंगी के घर वापस न आने पर उसकी तलाश शुरू कर दी.

गुरुवार सुबह जब ग्रामीणों ने युवक का शव पेड़ से लटका हुआ देखा, तो लोगों की भीड़ जुटना शुरू हो गई. लोगों ने इस घटना की सूचना मृतक युवक के परिजनों और पुलिस को दी. घटना की जानकारी होते पूरे परिवार में कोहराम मच गया.

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप
मामले की जानकारी होते ही घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा करना शुरू कर दिया. वही परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर जमकर पीटना शुरू कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में लेकर मृतक युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हालांकि सीओ घाटमपुर रवि कुमार सिंह से बताया कि पुलिस सभी बिन्दुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details