उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कल होगा शहीद दीपक पांडे का अंतिम संस्कार

By

Published : Feb 28, 2019, 11:03 PM IST

कश्मीर के बडगाम में एमआई 17 के क्रैश होने से कानपुर के थाना के चकेरी के मंगला बिहार के रहने वाले दीपक पांडे शहीद हो गए थे. शहीद का शव गुरुवार को कानपुर पहुंचा है. जहां शुक्रवार को पूरे सैन्य सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

kanpur

कानपुर : कश्मीर के बडगाम में शहीद हुए भारतीय वायुसेना के जवान दीपक पांडे का शव गुरुवार शाम को जनपद पहुंच गया है. उनका शव सॉन्ग एयर फोर्स की मोर्चरी में रखा गया है और शुक्रवार को उनके घर चकेरी के मंगला बिहार जायेगा. वहीं उन्हें सैन्य सम्मान दिया जाएगा और फिर सिद्धनाथ घाट पर शहीद का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

देखें वीडियो.


बुधवार को कश्मीर के बडगाम में एमआई 17 के क्रैश होने से कानपुर के थाना के चकेरी के मंगला बिहार के रहने वाले दीपक पांडे शहीद हो गए थे. उनके शहीद होने की खबर पाकर पूरे शहर में शोक व्याप्त हो गया था और उनके घर पर लोगों का तांता लग गया था. राजनेता, सांसद, विधायक, डीएम और एसएसपी परिवार को सांत्वना देने और दांत बनाने के लिए उनके घर पहुंचे हैं.

पहले शहीद का पार्थिव शरीर आज तीन बजे आने की संभावना थी, लेकिन किन कारणों से शाम को छह बजे तक कानपुर पहुंचा है. आज वह उनके घर नहीं जाएगा, बल्कि एयरफोर्स की मोर्चरी में उनका पार्थिव शरीर रखा जाएगा और कल सैन्य सम्मान के बाद उनका शव सुबह उनके मंगला बिहार स्थित घर लाया जाएगा और फिर वहां से सिद्धनाथ घाट ले जाया जाएगा. जहां पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details