उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: फंदे से लटकते मिले दो युवतियों के शव, हत्या की आशंका

By

Published : Apr 16, 2020, 7:36 AM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवतियों के शव फंदे से लटकते मिले. मौके पर मौजूद लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

etv bharat
फंदे से लटकते मिले दो युवतियों के शव.

कानपुर:जिले के पनकी थाना क्षेत्र में रतनपुर के एक अपार्टमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों में दो युवतियों के शव फंदे से लटकते हुए मिले. वहां मौजूद लोगों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामले की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

फंदे से लटकते मिले दो युवतियों के शव.

चार महीने पहले युवतियों ने लिया था फ्लैट
बर्रा निवासी राजेश पांडे दिल्ली बीएसफ में तैनात है. राजेश पांडे ने बताया कि करीब चार महीने पहले दोनों युवतियों ने ओयो के माध्यम से फ्लैट के दो कमरे बुक किये थे. मैं हर महीने किराया लेने के लिए फ्लैट में आता था और इस बुधवार को भी किराया लेने के लिए जब मैं वहां पहुंचा था. लोगों ने बताया कि कुछ दिनों से फ्लैट से बदबू आ रही है और फ्लैट में रहने वाली दो लड़कियां भी काफी दिनों से नहीं दिखाई पड़ी है.

फ्लैट मालिक ने पुलिस को दी सूचना
फ्लैट मालिक राजेश पांडे ने घटना की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी. सूचना पर पनकी थाने की फोर्स मौके पर पहुंची. थाना प्रभारी विनोद सिंह ने अन्य लोगों की मदद से कमरे का दरवाजा तोड़ा तो दोनों युवतियों के शव कमरे में खिड़की के सहारे फंदे से लटके थे. वहीं फोरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए.

दोनों युवतियों ने ओयो के माध्यम से कमरा बुक किया था, अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है. शव बुरी तरह से सड़ चुके हैं. पुलिस गहनता से घटना की जांच पड़ताल कर रही है. यह कहना अभी उचित नहीं है कि हत्या है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
डॉ.अनिल कुमार, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details