उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पूर्व मंत्री कमल रानी वरुण की बेटी ने जीता जिला पंचायत सदस्य का चुनाव

By

Published : May 3, 2021, 8:36 PM IST

कानपुर महानगर की गिरसी जिला पंचायत क्षेत्र से दिवंगत बीजेपी नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय कमल रानी वरुण की बेटी स्वप्निल वरुण ने जीत दर्ज की है. यह कानपुर की हाई प्रोफाइल सीट थी.

etv bharat
etv bharat

कानपुर: महानगर में अब पंचायत चुनाव के परिणाम आना जारी हैं. कई ग्राम पंचायतों के परिणाम आ गए हैं, तो वही बात की जाए जिला पंचायत सदस्य के परिणामों की तो उनके परिणामों का आना भी शुरू हो गया है. कानपुर से गिरसी जिला पंचायत क्षेत्र पर सबकी नजर थी, क्योंकि यहां से स्वप्निल वरुण भाजपा से प्रत्याशी थीं. स्वप्निल वरुण उत्तर प्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वर्गीय कमल रानी की बेटी थी. कमल रानी वरुण का कोरोना से निधन हो गया था, जिसके बाद अब उनके राजीतिक सफर को आगे बढ़ाने के लिए उनकी बेटी चुनावी मैदान में थी. उन्होंने भारी मतों से जीत दर्ज की है. जिसके बाद से उनके समर्थकों में खुशी की लहर है.

जिला पंचायत अध्यक्ष की प्रमुख दावेदार
उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव की मतगणना दूसरे दिन भी लगातार जारी है. कानपुर महानगर में पूर्व कैबिनेट मंत्री स्व. कमल रानी वरुण की बेटी स्वप्निल वरुण गिरसी जिला पंचायत क्षेत्र से प्रत्याशी थी. जिस पर पूरे प्रदेश की नजर थी, क्योंकि वह जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रमुख दावेदार कानपुर महानगर से बताई जा रही है. उन्होंने गिरसी से जीत दर्ज की है.

इसे भी पढ़ें-रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी में नर्सिंग स्टाफ समेत चार गिरफ्तार

कानपुर के बड़े नेता स्वप्निल वरुण के प्रचार में लगे हुए थे. आज रिजल्ट आते ही भारतीय जनता पार्टी के खेमे में खुशी की लहर दौड़ गई. आपको बता दें कि आज स्वर्गीय कमल रानी वरुण का जन्मदिवस भी है. उनके जन्मदिवस पर उनकी बेटी की जीत के बाद उनके समर्थकों में खुशी की लहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details