उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिता की हैवानियत ने बेटी को बना दिया खूनी, वहसी दरिंदे को फावड़े से काटा

By

Published : Mar 25, 2022, 1:35 PM IST

एक बेटी ने मां के साथ मिलकर पिता को फावड़े से काटकर हत्या कर दी. बेटी ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. वहीं, जांच के बाद इस हत्याकांड का खुलासा हुआ है. इससे मामले ने अलग ही मोड़ ले लिया है. देहात थाना क्षेत्र के गांव डेरापुर में 16 मार्च को नरेश की हत्या की गई थी.

ETV BHARAT
कानपुर देहात थाना

कानपुर:जनपद में एक बेटी ने मां के साथ मिलकर पिता को मौत के घाट उतार दिया. बेटी ने मृतक पिता नरेश पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस ने बताया कि बेटी ने मां और प्रेमी के साथ मिलकर हत्या की साजिश की थी. उसके बाद तीनों ने मिलकर पिता की फावड़े से काटकर हत्या कर दी. वहीं, जांच के बाद इस हत्याकांड के खुलासे ने घटना को नया मोड़ दे दिया है.

कानपुर के देहात थाना क्षेत्र के गांव डेरापुर में 16 मार्च को नरेश की हत्या की गई थी. मामले में बेटी ने बताया कि वह अपने पड़ोस में रहने वाले एक युवक से प्रेम करती है. उसके पिता ने बेटी को प्रेमी के साथ देख लिया था. तभी से पिता बेटी से लगातार दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे रहा था. साथ ही बेटी ने बताया कि पिता का विरोध करने पर उससे मारपीट भी करता था. इस घटना के बारे में बेटी ने मां और प्रेमी को बताया. उसके बाद तीनों ने मिलकर नरेश को मौत के घाट उतार दिया.

कानपुर देहात थाना

बिजनौर में मासूम की गला घोंटकर हत्या

अपर पुलिस अधीक्षक घनश्याम चौरसिया ने बताया कि पहले पिता नरेश की हत्या की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई थी. बाद में सख्ती से पूछताछ करने पर तीनों आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. साथ ही आरोपियों की निशानदेही पर हमले में प्रयोग होने वाला फावड़ा भी बरामद कर लिया गया है. मृतक खेती किसानी के साथ प्रॉपर्टी डीलर का काम करता था. वहीं, बेटी की मां आंगनबाड़ी में कार्यकर्ता थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details