उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डांस टीचर ने अपनी हरकत से गुरु-शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार, पढ़ें पूरी खबर

By

Published : Dec 21, 2021, 6:45 PM IST

Updated : Dec 21, 2021, 7:25 PM IST

कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र (Govind Nagar police station area) अंतर्गत डांस टीचर कई लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाता था. पुलिस ने आरोपी आर्यन सोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

डांस टीचर गिरफ्तार
डांस टीचर गिरफ्तार

कानपुर: कानपुर के गोविंद नगर थाना क्षेत्र (Govind Nagar police station area) अंतर्गत डांस टीचर कई लड़कियों के अश्लील वीडियो बनाता था, जिसका इस्तेमाल वो लड़कियों को ब्लैक मेल कर मोटी रकम वसूलने में करता था. वहीं, सूचना पर पुलिस ने आरोपी आर्यन सोनी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

आरोपी डांस टीचर के आइफोन के हिडेन फोल्डर में 14 अश्लील वीडियो मिले. वहीं, अब पुलिस आरोपी को रिमांड में लेने की तैयारी कर रही है, ताकि पता लगाया जा सके कि आरोपी ने अन्य कितने लोगों को अपना शिकार बनाया था और उसकी इस घिनौनी हकरत में कितने लोग शामिल थे.

आर्यन सोनी उर्फ हिमांशु सोनी की दबौली एफ-ब्लॉक में अर्बन डांस एकेडमी है. उसने क्षेत्र की एक 14 साल की बच्ची का अश्लील वीडियो बना लिया, फिर उसे वॉयरल करने की धमकी देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाकर पोर्न वीडियो बना लिया.

डांस टीचर ने अपनी हरकत से गुरु-शिष्य के रिश्ते को किया शर्मसार,

इसे भी पढे़ः प्राथमिक विद्यालय के स्टाफ ग्रुप में शिक्षक ने पोस्ट किया अश्लील वीडियो...

इसके बाद ब्लैक मेल करते हुए अपने दोस्त के खाते में 19 हजार रुपये मंगाए. वहीं, बदनामी के डर से उसने यूपीआई के माध्यम से रुपये ट्रांसफर कर दिए. पीड़िता की मां ने साइबर ठगी समझकर क्राइम ब्रांच की साइबर सेल में एफआईआर दर्ज कराई.

उसके बाद पुलिस ने रकम ट्रांसफर होने वाले खाताधारक जसवंत कुमार को पकड़ा और पूछताछ में जसवंत ने बताया की डांस क्लास संचालक आर्यन सोनी ने यह रुपये उसके डांस क्लास में पढ़ने वाली एक लड़की की फीस बताकर ट्रांसफर कराया था. पुलिस ने डांस क्लास संचालक आर्यन को पकड़ा तो सारा मामला खुल गया.

इस मामसे में एडीसीपी साउथ मनीष सोनकर (ADCP South Manish Sonkar) ने बताया कि डांस टीचर के कब्जे से एक मोबाइल बरामद किया है, जिसमें 14 ऐसे अश्लील वीडियो मिले हैं. इसमें आरोपी आर्यन सोनी पीड़ित के अलावा तीन अन्य लड़कियों के साथ अश्लीलता करते देखा गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Dec 21, 2021, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details