उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: दबंगों ने घर के बाहर चलाए बम, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Aug 6, 2020, 3:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में लगातार आपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं. बुधवार देर रात कानपुर के बर्रा जरौली इलाके में दबंगों ने एक घर के बाहर बम चला दिए. घटना की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले में छानबीन कर रही है.

कानपुर में दबंगों ने चलाए बम
कानपुर में दबंगों ने चलाए बम

कानपुर: जिले के बर्रा जरौली फेस- 2 इलाके में देर रात एक घर के बाहर दबंगों ने बम चला दिए. जानकारी के मुताबिक अजय परिहार के घर के बाहर गुजैनी निवासी पंकज ठाकुर और उसके साथी रात 1 बजे बम चलाकर फरार हो गए. वहीं आरोप है कि कुछ माह पहले भी देर रात इन्हीं दबंगों ने घर के बाहर बम चलाए थे. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वहीं मामले में शिकायत पर पुलिस जांच की बात कह रही है.

दबंगों ने चलाए बम.

जानें पूरी घटना
कानपुर साउथ में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. बुधवार देर रात जिले के बर्रा जरौली इलाके में दबंगों ने अजय परिहार के घर पर बम चला दिए. वहीं करीब 1 साल पहले भी अजय के ऊपर गोली चली थी, जिसमें गोली पैर में लगी थी. बुधवार देर रात करीब 1 बजे बर्रा निवासी पंकज ठाकुर ने अपने तीन साथियों के साथ अजय के घर पर बम चला दिए. माना जा रहा है कि ये हमले पुरानी रंजिश के चलते हुए हैं. सुबह पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. वहीं जब पुलिस दबंगों के घर पहुंची तो वहां ताला लटका मिला. घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि ये बम दिवाली वाले थे, जो दबंगों ने अजय के घर पर चलाए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details