उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर: बर्रा में दबंगों ने घर के बाहर चलाई गोलियां

By

Published : Aug 17, 2020, 6:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में अपराध दिन-ब-दिन बढ़ता ही जा रहा है. बर्रा थाना क्षेत्र में देर रात एक घर के बाहर दबंगों ने गोलियां चला दीं. वहीं मामले की शिकायत पर पुलिस जांच की बात कह रही है.

अजय परिहार के घर के बाहर बदमाशों ने गोलियां चलाईं
अजय परिहार के घर के बाहर बदमाशों ने गोलियां चलाईं

कानपुर: जिले के बर्रा जरौली फेज-2 इलाके में देर रात अजय परिहार के घर के बाहर दबंगों ने गोलियां चला दीं. रात करीब 12:30 से 1 के बीच दबंग गोली चलाकर फरार हो गए. आरोप है कि कुछ दिन पहले भी देर रात इन्हीं दबंगों ने अजय परिहार के घर के बाहर बम चलाए थे, जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी. वहीं मामले की शिकायत पर पुलिस जांच में जुटी है.

कानपुर दक्षिण में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. रविवार देर रात जिले के बर्रा जरौली इलाके में दबंगों ने अजय परिहार के घर पर गोली चला दी. रविवार देर रात करीब 1 बजे सफेद स्कॉर्पियो में 8-10 लोग भरकर आए और अजय के घर के बाहर गोलियां चलाने लगे. जानकारी के मुताबिक ये हमले पुरानी रंजिश के चलते हुए हैं. सुबह पीड़ित ने पुलिस को सूचना दी, जिस पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की. वहीं जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो देखा कि गोलियों के खोखे पड़े हुए थे.

पहले भी हो चुकी हैं घटनाएं
कुछ दिनों पहले ही बर्रा जरौली फेस- 2 इलाके में देर रात अजय परिहार के घर के बाहर गुजैनी निवासी पंकज ठाकुर और उसके साथी रात 1 बजे बम चलाकर फरार हो गए थे. ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. वहीं मामले में शिकायत पर पुलिस जांच की बात कह रही है. साल भर पहले भी अजय परिहार के ऊपर गोलियां चली थीं, जिसमें गोली अजय के पैर में लगी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details