उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

रंजिश के चलते युवक को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल

By

Published : Jan 16, 2021, 2:57 AM IST

कानपुर जिले में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि शुक्रवार शाम को चुंन्नीगंज चौराहे के पास एक युवक को गोली मार दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत सामान्य है.

रंजिश के चलते अपराधियों ने युवक पर चलाई गोली
रंजिश के चलते अपराधियों ने युवक पर चलाई गोली

कानपुर: जिले में दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि कर्नलगंज थाने से कुछ कदम दूरी पर ही फायरिंग की घटना को अंजाम दे दिया. घटना में एक युवक घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत सामान्य है.

दरअसल, कर्नलगंज थाना क्षेत्र के निवासी सैफ को देर रात कुछ दबंगों ने गोली मार दी और मौके से फरार हो गए. बड़ी बात यह है कि घटना से चंद कदम की दूरी पर कर्नलगंज थाना है. घायल सैफ ने बताया कि मेरा मकान का विवाद चल रहा है, जिसको लेकर आए दिन मोमिन और उसका भाई राजू गोली मारने की धमकी देते थे. इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई थी. शुक्रवार शाम को जब मैं घर जा रहा था तभी चुंन्नीगंज चौराहे के पास मोमिन और उसका भाई राजू, चांद बाबू एक और लड़के ने मुझे गोली मार दी और मौके से भाग गए.

वहीं डिप्टी एसपी दिनेश शुक्ला ने बताया कि घायल को इलाज के लिए उर्सला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है. जल्द से जल्द गिरफ्तारी कर विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details