उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Young Man Murder In Kanpur: सनकी भाई ने अपने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 26, 2023, 4:08 PM IST

कानपुर के साउथ में स्थित जूही थाना क्षेत्र अंतर्गत एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इसमें एक सनकी भाई ने अपने ही छोटे भाई की गोली मारकर (Young Man Murder In Kanpur) हत्या कर दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर में भाई ने भाई की गोली मारकर हत्या कर दी

कानपुर: महानगर के जूही में मंगलवार को बड़े भाई ने छोटे भाई की गोली मारकर हत्या कर दी. वही, हत्या करके बड़ा भाई घटनास्थल से फरार हो गया है. घटनास्थल पर पुलिस और फॉरेंसिक की टीम पहुंच गई. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी की तलाश में जुट गई. यह घटना डीसीपी साउथ ज़ोन के जूही परमपुरवा इलाके की है.

पीड़ित पिता नसरत खान ने बताया कि उसके छोटे बेटे अदनान खान की उम्र 20 वर्ष है. बड़े बेटे आरजू खान की उम्र 25 वर्ष है. आरजू खान ने आज अदनान खान की गोली मारकर हत्या कर दी. उन्होंने बताया कि वह पिछले कई वर्षों से परिवार से और रिश्तेदारों से अलग था. परिवार से झगड़ा करता था और अपना सनकीपन दिखाता था. वह चाहता था कि घर में सिर्फ और सिर्फ उसकी चले. नसरत खान के चार बेटे हैं. इसमें आरजू खान अजीब तरह का था, जिसका घरवालों से कोई नाता नहीं था.

डीसीपी साउथ रविंद्र कुमार ने बताया कि जूही पुलिस को परिजनों द्वारा सूचना मिली कि उनके बड़े बेटे ने छोटे बेटे को गोली मार कर हत्या कर दी. वहीं, सूचना पर जूही पुलिस के साथ-साथ सर्किल फोर्स व एडीसीपी और डीसीपी मौके पर पहुंचे. आला अधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो परिजनों ने बताया कि अदनान खान अपने घर की छत पर सो रहा था. उसके बड़े भाई आरजू खान घर आया और उसको गोली मार दी. परिजनों ने बताया कि आरजू खान कोई कामकाज नहीं करता था और घर में अपनी हुकूमत चलाता था. इसके चलते परिवार और खानदान में झगड़ा हुआ करते थे. वहीं, सूचना पर पहुंची फॉरेंसिक टीम ने भी जांच-पड़ताल की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. आरोपी की तलाश में पुलिस की टीम गठित कर दी गई है.

यह भी पढ़ें:आगरा में पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, एक बदमाश के पैर में गोली लगी, दो गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details