उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Murder in Kanpur: पत्नी की हत्‍या कर घर के आंगन में किया दफन, ऐसे खुला राज

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 26, 2023, 7:18 AM IST

कानपुर में पत्नी की हत्या (Murder of Wife in Kanpur) करने का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां पति ने हत्या कर शव को घर के आंगन में ही दफन कर दिया था.

1
1

डीसीपी ने बताया.

कानपुर:जनपद के ककवन थाना क्षेत्र में पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई की है. आरोप है कि क्षेत्र के एक गांव में रविवार को एक घर से दुर्गंध आ रही थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव होने की आशंका पर जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. घर में जांच के बाद आंगन में दफन किया हुआ एक महिला का शव बरामद हुआ.

डीसीपी विजय ढुल ने बताया कि रविवार को ककवन थाना क्षेत्र के उट्ठा गांव निवासी घनश्याम शुक्ला के मकान से दुर्गंध आने की शिकायत स्थानीय लोगों ने की थी. सूचना पर स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. इसके बाद पुलिस ने घर के आंगन में दफन किया गया एक महिला का शव बरामद किया था. इस मामले में प्राप्त तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर ग्रामीणों से पूछताछ की. पुलिस मौके से मिले साक्ष्यों के आधार पर महिला के पति घनश्याम की तलाश कर रही थी.

डीसीपी ने बताया कि सोमवार को पुलिस ने आरोपी घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह नशे का आदी था. इस बात को लेकर उसकी पत्नी अंजली शुक्ला (25 वर्ष) से 15 दिन पहले विवाद हो गया था. विवाद के बाद उसने गला दबाकर अंजली की हत्या कर दी. इसके बाद शव को घर के ही आंगन में गड्ढा खोदकर कर दफन कर दिया था. पुलिस आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर रही है. इसके साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details