उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रद्धालुओं से भरी वैन को एसयूवी कार ने मारी टक्कर, एक की मौत, 8 लोग घायल

By

Published : Jul 2, 2023, 10:56 PM IST

कानपुर में श्रद्धालुओं से भरी एक वैन को एक कार ने टक्कर मार दी. जिससे एक श्रद्धालु की मौत हो गई. वहीं, 8 लोग घायल हो गए.

एक की मौत 8 घायल
एक की मौत 8 घायल

कानपुर:लखनऊ-आगरा एक्सप्रेसवे पर खड़ेचा गांव के सामने रविवार को श्रद्धालुओं से भरी एक वैन में पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी. इससे वैन सवार एक श्रद्धालु की मौत हो गई. हादसे में करीब 8 लोग बुरी तरह घायल हो गए. हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई. किसी ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई. मकनपुर चौकी पुलिस ने घायलों को बिल्हौर सीएचसी में भर्ती कराया है.

रविवार को लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर तेज रफ्तार वैन लखनऊ की तरफ जा रही थी. इसमें करीब 9 लोग सवार थे. सभी श्रद्धालु बालाजी मंदिर से दर्शन कर घर लौट रहे थे. अरौल थाना क्षेत्र के खड़ेचा गांव के समीप पहुंची वैन में पीछे से कार ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी तेज थी कि वैन में सवार रिंकू (28), हरिशंकर, कौशल, चालक नीरज राठौर, दीपक मौर्य, हिमांशु, विनीत कुमार, सोनू पुत्र गोवर्धन, सत्येंद्र घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस के जरिए घायलों को मेडिकल कॉलेज तिर्वा पहुंचाया. यहां रिंकू की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं, आठ अन्य घायलों का इलाज चल रहा है.

यह भी पढे़ं: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पलटी स्लीपर बस, दुर्घटना में 16 यात्री घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details