उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पति से झगड़ा कर महिला ने होटल में लिया कमरा, फिर कर ली आत्महत्या

By

Published : Jun 24, 2023, 1:29 PM IST

कानपुर में एक होटल में महिला ने आत्महत्या कर ली. इसकी सूचना होटल स्टॉफ ने पुलिस को दी. पुलिस ने होटल पहुंचकर छानबीन की और महिला के परिजनों को इसकी सूचना दी.

कानपुर
कानपुर

कानपुर: महानगर के साउथ में स्थित गोविंद नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक होटल में शुक्रवार को एक महिला ने आत्महत्या कर ली. होटल में महिला का शव मिलने पर होटल स्टॉफ ने गोविंद नगर पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने होटल पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी की. बता दें कि महिला के घर वालों ने किदवई नगर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी. महिला ने शुक्रवार को ही होटल में कमरा बुक किया था.

जानकारी करने पर पता चला कि पति-पत्नी में आए दिन विवाद होता था. गुरुवार को भी दोनों का आपस में झगड़ा हुआ. इसके बाद बबली ऑफिस जाने की बात कह कर घर से निकल आई. उसने गोविंद नगर स्थित एक होटल में किराए पर कमरा ले लिया और वहीं रुक गई. उसने अपना फोन भी स्विच ऑफ कर लिया. इसके बाद पूरे परिवार ने किदवई नगर थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई. वहीं, पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बबली की तलाश शुरू की. शुक्रवार शाम को होटल स्टॉफ ने गोविंद नगर थाने में फोन कर जानकारी दी की होटल के कमरे में एक महिला ने आत्महत्या कर ली है और उसकी मौत हो गई है. इसके बाद किदवई नगर पुलिस को भी यह सूचना मिली. यह सूचना महिला के घरवालों और ससुराल वालों को पुलिस ने दी.

बता दें कि महिला का नाम बबली कमल था. वह कानपुर साउथ के गुजैनी थाना क्षेत्र की रहने वाली थी. उसकी ससुराल किदवई नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत लाल कॉलोनी में थी. वह किराए के मकान में अपने पति के साथ रहती थी. महिला एक दवा कंपनी में अकाउंटेंट थी. एसीपी बाबू पुरवा संतोष कुमार सिंह ने बताया कि गोविंद नगर स्थित एक होटल में महिला ने खुद आत्महत्या कर ली. सूचना पर गोविंद नगर पुलिस, किदवई नगर पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:मैनपुरी में दुल्हन सहित घर में सो रहे पांच लोगों की हत्या, आरोपी ने खुद भी कर ली आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details