उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 11, 2023, 9:12 AM IST

ETV Bharat / state

दबंग ने बुजुर्ग को मारी गोली, पंजा उड़ा, वीडियो वायरल

कानपुर में एक दबंग ने बुजुर्ग को गोली मार दी. इससे वह घायल हो गया. इसके बाद दबंग आराम से फरार हो गया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

कानपुर
कानपुर

दबंग ने बुजुर्ग को मारी गोली

कानपुर:शहर के जाजमऊ थाना क्षेत्र में मामूली विवाद को लेकर एक दबंग ने बुजुर्ग को गोली मार दी. हाथ में गोली लगने से पंजा उड़ गया. सीने में छर्रे धंसने से बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं, आरोपी से भीड़ ने मौके पर रायफल छीनने का प्रयास किया, लेकिन दबंग धमकी देते हुए मौके से भाग निकला. जाजमऊ थाने की पुलिस ने बुजुर्ग को हैलट में भर्ती कराया है. आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं. वहीं, इस पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर जमकर वायरल हो रहा है.

जाजमऊ के नई बस्ती हाशमी रोड पर रहने वाले केमिकल व्यापारी सगीर के घर के बाहर बालू रखी थी. सोमवार शाम को बालू के ऊपर मोहल्ले के बच्चे खेल रहे थे. सगीर ने मोहल्ले में रहने वाले अरसी के 8 वर्षीय बेटे को दबोच लिया और बालू फैलाने के आरोप में कई थप्पड़ मारे और गाली-गलौज करते हुए भगा दिया. मामले की जानकारी मिलने पर अरसी ने सगीर के घर पर जाकर विरोध जताया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई. विवाद इतना बढ़ गया कि मारपीट की नौबत आ गई और सगीर भी भला-बुरा कहते हुए अपने घर आ गया.

उलाहना देने से झल्लाए दबंग अरसी से रहा नहीं गया और अपनी रायफल लेकर घर से बाहर निकला. गाली-गलौज करते हुए वसीम के घर पर पहुंच गया. वसीम और उनके 65 वर्षीय पिता सगीर बाहर चारपाई पर बैठे थे. अरसी ने अपनी रायफल से निशाना साधकर वसीम को मारा. लेकिन, वह चारपाई के नीचे छिप गया और गोली उसके पिता सगीर के हाथ में लगने से उनका पंजा उड़ गया. इतना ही नहीं सीने में छर्रे भी धंस गए. गोली की आवाज सुनते ही वहां मौजूद लोग दौड़े और अरसी को दबोचकर रायफल छीनने का प्रयास किया. लेकिन, अरसी ने उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी तो वह पीछे हट गए. इसके बाद अरसी आराम से रायफल लेकर भाग निकला.

सूचना पर जाजमऊ थाना प्रभारी अरविंद सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. फोरेंसिक टीम भी साक्ष्य जुटाने पहुंची. आरोपी घर पर ताला लगाकर फरार हो गया. जाजमऊ थाने की पुलिस आरोपी को अरेस्ट करने के लिए छापेमारी कर रही है.

यह भी पढ़ें:Crime News : लखनऊ में बाइक चोर गिरोह का खुलासा, गर्लफ्रेंड के महंगे शौक को पूरा करने के लिए करते थे चोरी

ABOUT THE AUTHOR

...view details