उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

इंसानियत शर्मसार! बेटे से झगड़ा हुआ तो पिता ने गला घोंटकर कर दी हत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 20, 2023, 4:13 PM IST

कानपुर में पिता ने बेटे की गला घोंटकर हत्या (Father Murder Son in kanpur) कर दी. इसके बाद आरोपी फरार हो गया. बताया जा रहा है कि दोनों में आपसी विवाद हुआ था. इसके बाद पिता ने घटना को अंजाम दिया.

Etv Bharat
Etv Bharat

कानपुर में पिता ने बेटे की हत्या कर दी

कानपुर:चकेरी थाना क्षेत्र स्थित अहिरवां इलाके में इंसानियत शर्मसारी हो गई. रविवार देर रात एक पिता ने बेट से आपसी विवाद के बाद उसकी हत्या कर दी. मामले की जानकारी मिलते ही सोमवार सुबह डीसीपी पूर्वी तेज स्वरूप सिंह कई थानों की फ़ोर्स लेकर मौके पर पहुंचे. आरोपी फरार है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

परिजनों और क्षेत्रीय लोगों ने बताया कि गणेश निषाद का बेटे दीपक निषाद से झगड़ा हुआ था. दीपक शराब के नशे में था. उससे गुस्सा होकर पिता ने दीपक से पहले मारपीट की फिर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले को लेकर डीसीपी पूर्वी तेज स्वरुप सिंह ने बताया कि गणेश निषाद की गिरफ़्तारी के लिए तीन टीमें लगा दी गई हैं. वहीं, शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. दीपक के गले पर लाल निशान थे. वहीं, हाथ में चोट के निशान मिले थे. डीसीपी पूर्वी ने कहा कि आरोपी को जल्द गिफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

दो साल पहले हुई थीं शादी, सबसे झगड़ता था दीपक:चकेरी थाना पुलिसकर्मियों ने बताया कि दीपक की शादी दो साल पहले हुई थी. वह परिवार में सबसे झगड़ा करता था. जबकि, कोई काम नहीं करता था. पिता गणेश निजी तौर पर सिलाई का काम करता है. फिलहाल, पुलिस प्रथम दृष्टया यह मान रही है कि पारिवारिक कलह के चलते गणेश ने बेटे दीपक की हत्या कर दी.

यह भी पढ़ें:अलीगढ़ में बुजुर्ग महिला से दुष्कर्म, खेत में पति के लिए खाना लेकर जा रही थी 65 वर्षीय महिला

यह भी पढ़ें:रामपुर में हिस्ट्रीशीटर बदमाश की हत्या, चाचा और चचेरे भाइयों ने लाठी-डंडे से पीटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details