उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कानपुर में पुलिसकर्मी पर जानलेवा हमला, मुठभेड़ के बाद दोनों आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Sep 20, 2023, 10:42 AM IST

Updated : Sep 20, 2023, 12:17 PM IST

कानपुर में पुलिसकर्मी पर घात लगाए बदमाशों ने हमला कर दिया. इस हमले में पुलिसकर्मी की मोबाइल और पैसे लूटकर बदमाश फरार हो गए. पुलिस ने दोनों बदमाशों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है.

1
1

पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने बताया.

कानपुर: जनपद के बिल्हौर थाना क्षेत्र के कमसान में देर रात एक पुलिसकर्मी पर बदमाशोंं ने हमला कर घायल कर दिया. इस दौरान बदमाशों पुलिसकर्मी की जेब से रुपये और मोबाइल लेकर फरार हो गए. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने हेड कांस्टेबल को इलाज के लिए बिल्हौर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. वहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने कानपुर हैलेट अस्पताल रेफर कर दिया. इसके साथ ही मामले की जांच पड़ताल में जुटी है.

पीआवी 112 के ककवन थाने में तैनात हेड कांस्टेबल मोहम्मद मुर्तजा ने बिल्हौर थाना पुलिस को बताया कि सोमवार की देर रात वह किसी काम से बिल्हौर गए थे. वहां से ककवन थाने लौटते समय कमसान गांव के पास पहले से ही घात लगाए बैठे राहुला यादव और विशाल ने हमला बोल दिया. इस दौरान बदमाशों ने उनका मोबाइल और 4500 रुपये लेकर फरार हो गए.


पुलिस उपायुक्त पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि हेड कांस्टेबल को कुछ बदमाशों ने लूट के इरादे से हमला कर दिया था. इस हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इलाज के लिए उन्हें कानपुर हैलेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस मामले में राहुल यादव और विशाल नाम के बदमाशों के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. जिसमें मंगलवार की देर रात पुलिस ने विशाल को गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई है. जबकि दूसरे आरोपी राहुल यादव को पुलिस ने बुधवार की सुबह मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस दोनों आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढे़ं- दबंगों ने बोला पुलिस टीम पर हमला, थानाध्यक्ष सहित महिला पुलिसकर्मी घायल

यह भी पढे़ं- शाहजहांपुर में व्यापारी की हत्या का मामला, पुलिस एनकाउंटर में आरोपी बदमाश ढेर

Last Updated : Sep 20, 2023, 12:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details