उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में दंपति ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में एक दंपति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. घटना के बाद गांव में हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Mar 7, 2021, 12:03 PM IST

कानपुर में दंपति ने की आत्महत्या
कानपुर में दंपति ने की आत्महत्या

कानपुर:जिले के ग्रामीण थाना क्षेत्र सजेती अंतर्गत निबिया खेड़ा गांव के रहने वाले दंपति अरविन्द और संध्या ने आत्महत्या कर ली. हैरानी की बात तो यह रही कि संध्या ने घर के भीतर फांसी लगाई, जबकि अरविन्द ने घर से कुछ दूर पेड़ से फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. अरविन्द के पास मिले शराब की बोतल और जहरीली दवा मिली है, जिससे आत्महत्या करने की वजह एक पहेली बनी हुई है.

पुलिस ने लिए अनसुलझी पहेली बनी आत्महत्या

दंपति के आत्महत्या करने की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फ़ैल गई. ग्रामीणों की सूचना पर सजेती थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वंही दंपति के सुसाइड करने के पीछे क्या वजह है इसको लेकर पुलिस के पास कोई जवाब नहीं है.

डीआईजी प्रतिन्दर सिंह से जब इस घटना के बारे में जानकारी ली गई तो उनका जवाब था कि आत्महत्या करने के पीछे की वजह स्पष्ट नहीं है, लेकिन उन्होंने बताया की शादी के छह साल बाद पत्नी संध्या ने घर में फांसी लगाई ,जबकि पति अरविन्द ने कुछ दूर जाकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. दंपति द्वारा आत्महत्या करने के पीछे क्या वजह है इसकी जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details