उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कानपुर में दो और कोरोना के मामले आए सामने, आंकड़ा 29 के पार

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में दो कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. इसके साथ ही महानगर में कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा बढ़कर 29 तक पहुंच गया है.

By

Published : Apr 18, 2020, 3:39 PM IST

etv bharat
दो लोगों में हुई कोरोना वायरस की पुष्टि.

कानपुर: जिले में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. महानगर में कोरोना वायरस का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. शहर में कोरोना वायरस से जान गवाने वाले रेडीमेड कारोबारी की महिला रिश्तेदार और रामा मेडिकल कॉलेज में क्वारंटाइन एक मदरसे के छात्र में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. इसके साथ ही अब कोरोना संक्रमित लोगों का आंकड़ा 29 के पार पहुंच गया है.

लगातार बढ़ रहे कोरोना के मरीज
महानगर में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ता जा रहा है. दो और नए मरीजों में कोरोना पाया गया है. पॉजिटिव रिपोर्ट आने से प्रशासन में हड़कंप मच गया, वहीं सभी को हैलट अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड भर्ती कराया गया है. सीएमओ ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि 5 लोगों की जांच रिपोर्ट लैब गई थी वहीं देर रात पांचों की रिपोर्ट आई जिसमें 2 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

कर्नलगंज की एक महिला और मछरिया स्थित मदरसे का छात्र कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इन दोनों को मिलाकर कानपुर में संक्रमित लोगों की संख्या 29 पहुंच गई है. इन 29 लोगों में एक मरीज की जान जा चुकी है और एक सही होकर अपने घर जा चुका हैं. कानपुर में अभी 27 कोरोना एक्टिव केस है.
डॉ. अशोक शुक्ला ,सीएमओ

ABOUT THE AUTHOR

...view details